कठुआ गैंगरेप: ट्रोलर्स ने करीना कपूर को निशाने पर लिया

स्वरा भास्कर हमेशा ही अपने बयानों और बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया ट्रोलर्स को भी जबाव देने में वह कभी पीछे नहीं रहतीं. अब एक बार फिर स्वरा अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल. जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची से हुई हैवानियत के चलते बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने प्लेकार्ड पर # I AM HINDUSTAN I AM ASHAMED लिखकर पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए अभियान शुरू किया है. इसी अभियान के चलते एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी ऐसे ही हैशटैग के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. चूंकि करीना का अपना कोई ट्विटर हैंडल नहीं है इसलिए उनका ये पोस्ट उनकी वीरे दी वेडिंग की को-स्टार स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसे लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. जिसे लेकर स्वरा भास्कर अपनी को-स्टार करीना कपूर खान के बचाव में सामने आई हैं.

Image result for कठुआ गैंगरेप: ट्रोलर्स ने करीना कपूर को निशाने पर लिया

दरअसल, करीना को लोग उनके एक मुस्लिम से शादी करने और उनके बेटे के नाम पर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा “आपको (करीना) शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने हिंदू होते हुए एक मुसलमान से शादी की, जिससे आपका एक बच्चा भी है, और इस बच्चे का नाम भी आपने एक खूंखार और कट्टरवादी मुसलमान शासक के नाम पर रखा है.”

ट्रोलर्स को जबाव देते हुए स्वरा ने लिखा कि तुम्हें खुद के होने पर शर्म आनी चाहिए. भगवान ने तुम्हे दिमाग दिया है लेकिन तुमने उसे नफरत और अपने मुंह को गंदगी से भर लिया है. तुम भारत और हिंदुओं के लिए शर्म हो. ऐसा लग रहा है जैसे ये बातें करने के लिए तुम्हें मजबूर किया गया है. या फिर ये भी सरकार की कोई पॉलिसी है.

बता दें कि कठुआ गैंगरेप के विरोध में स्वरा ने भी प्लेकार्ड के साथ एक फोटो पोस्ट की थी. जिस पर सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्रोलर्स ने उन्हें यह कहकर उनकी आलोचना की कि इतने संवेदनशील मुद्दे पर बात करने से पहले उन्हें मेकअप करने की क्या जरूरत थी ? इस पर स्वरा ने भी ट्रोलर को जबाव देते हुए लिखा था कि वह शूटिंग के बीच में थीं इसलिए उन्हें मेकअप करना पड़ा. लेकिन इसकी जरूरत क्या है ? क्या जो लोग मेकअप करते हैं वे अपने विचार नहीं रख सकते. क्यो वह किसी मुद्दे को लेकर आवाज नहीं उठा सकते ?

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button