कन्नौज : कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ  कलयुगी पिता ने अपनी ही 13 वर्षीय मासूम बेटी से दुष्कर्म कर डाला।  पीड़िता ने अपनी  मौसी को आपबीती और पिता की काली करतूत बताई ।

मौसी पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंची। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पिता को दबोचा। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का मामला।

आपको बता दें हाथरस में एक और छह साल  साथ रेप का मामला सामने आया है।

बुलगढ़ी कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि हाथरस की एक और बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है। आरोप है कि 6 साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने रेप (Rape) किया और हालत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बच्‍ची की मौत हो गई।

मौत के बाद दिल्ली से बच्ची का शव लाकर परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर रख कर जाम लगा दिया। पीड़ित परिवार ने अलीगढ़ इगलास पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये है। पीड़ित परिवार की कहना है कि मांग पूरी न होने तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है।

मामले में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मृतक बच्‍ची की मां की मौत 7 महीने पहले हो गई थी। इसके बाद उसकी मौसी उसे अपने यहां ले गई थी। पिता का आरोप है कि 10 दिन पहले मौसी के यहां उसके बेटे ने मासूम के साथ दरिंदगी की। इतना ही नहीं इलाज की जगह उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया। घर के बहार खेल रहे बच्चों ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद से मासूम हो अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button