कमलेश हत्याकांड के साजिशकर्ताओं की कोर्ट में पेशी आज, शाहजहांपुर में दिखे हत्यारे, STF ने की छापेमारी

लखनऊ। हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) के सूरत से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को आज (22 अक्टूबर) कोर्ट में पेश किया जाएगा. बीते दिन लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने सूरत (Surat) से गिरफ्तार तीनों आरोपियों को ट्रांज़िट रिमांड पर लिया था.

तीनो आरोपियों मौलाना मोहसिन, राशिद पठान और फैजान से 72 घंटे की ट्रांज़िट रिमांड पर पूछताछ हो रही है. इन आरोपियों को फ्लाइट के ज़रिए सूरत से लखनऊ लाया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मंगलवार को तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा.

अहमदाबाद की कोर्ट ने तीनों आरोपियों की ट्रांजिट रिमांड को मंजूरी दे दी है. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को तीन लोगों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया था. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया था कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में सभी आरोपियों की पहचान हो गई है और 24 घंटे में हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है.

आपको बता दें कि लखनऊ में शुक्रवार को दिन दहाड़े हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी. नाका थाना क्षेत्र इलाके में हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी पर गोलियां दागी गई थीं. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button