कमल हासन ने किया पार्टी का ऐलान, मंच पर अरविंद केजरीवाल

मदुरै। दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के बाद अब एक और नायक ने राजनीतिक बिसात पर अपनी नई पारी का आगाज कर दिया है. मदुरै की धरती से साउथ फिल्मों के स्टार कमल हासन ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर दिया. हासन की पार्टी का नाम Makkal Neethi Mayyam है.

पार्टी के नाम के साथ ही उन्होंने पार्टी का झंडा भी जारी कर दिया है. हजारों की तादाद में मौजूद लोगों के बीच सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी पार्टी के नाम का ऐलान किया. इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी नेता सोमनाथ भारती भी मंच पर मौजूद रहे.

शाम में कार्यक्रम के भव्य आयोजन से पहले हासन का मनामदुरई, परमाकुडी और रामनाथपुरम में जनसभाओं को भी संबोधित करने का कार्यक्रम है. इससे पहले वह बुधवार सुबह सात बजे से ही एक यात्रा निकाल रहे हैं. अपनी तीन दिवसीय यात्रा को कम करके एक दिन का करने के बाद हासन ने कहा है कि वह 15-20 दिन बाद फिर से यात्रा पर निकलेंगे.

सुपरस्टार कमल हासन पार्टी की घोषणा से पहले पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के रामेश्वरम स्थित पैतृक घर पर गए और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की. यहां पूर्व राष्ट्रपति के परिजनों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button