कमिश्नर ने साधा निशाना- 6 मिनिस्टर से भी करप्शन रोक नहीं पा रहे केजरीवाल

bassi-kejriwalतहलका एक्सप्रेस
नई दिल्ली। राजधानी में आप सरकार और केंद्र के बीच तनातनी का दौर जारी है। सीएम अरविंद केजरीवाल के दिल्ली पुलिस को बार-बार करप्ट बताने और उसका कंट्रोल आप सरकार को देने की मांग पर पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने मंगलवार को निशाना साधा। बस्सी ने कहा, ”हम अपनी चिंता खुद कर लेंगे। वो अपना काम करें, हम अपना काम करेंगे। उनके पास भी काफी समस्याएं हैं, 6 मिनिस्टर से भी करप्शन रोकना मुश्किल हो गया है।”
बता दें कि हाल के दिनों में केजरीवाल सरकार के कई मंत्रियों को भ्रष्टाचार और दूसरे मामलों में जेल जाना पड़ा। कानून मिनिस्टर रहे जितेंद्र तोमर को फर्जी मार्कशीट के मामले में जेल जाना पड़ा। सोमनाथ भारती भी घरेलू हिंसा के मामले में जेल जा चुके हैं।
पुलिस शुरू करेगी हेल्पलाइन
पुलिस कमिश्नर ने बताया, ‘‘हम एक नई हेल्पलाइन शुरू कर रहे हैं, अगर कोई भी किसी पुलिसवाले के खिलाफ ऑडियो-वीडियो सबूत देगा तो उसे 25000 रुपए का इनाम दिया जाएगा।’’ बता दें कि केजरीवाल दिल्ली पुलिस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं। ऐसे में कमिश्नर के इस कदम को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।
arvind-1केजरीवाल ने किया पीएम पर अटैक
सीएम केजरीवाल ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने लिखा, ‘‘मोदी जी, अब ज़िद छोड़िए, हमारे साथ मिलकर काम कीजिए। ACB और पुलिस दिल्ली सरकार को दीजिए। हम एक साल में सब ठीक करके दिखाएंगे। सीएमएस सर्वे में चौंकाने वाले नतीजे सामने आए हैं। सर्वे में पीएम मोदी और उनके एलजी के अंडर में काम करने वाली दिल्ली पुलिस को सबसे ज्यादा करप्ट बताया गया है। यह पीएम मोदी की क्षमताओं एवं इरादों पर सीधा हमला है। सर्वे का नतीजा बताता है कि दिल्ली में करप्शन घटा है, यह आप सरकार की नीयत और प्रशासनिक क्षमता को बताता है।”
गौरतलब है कि पिछले हफ्ते एक ही दिन में दो बच्चियों के साथ गैंगरेप की घटना के बाद केजरीवाल ने कहा था, ‘बार-बार हो नाबालिगों के साथ हो रहे रेप शर्मनाक और चिंताजनक है। दिल्ली पुलिस सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हुई है। पीएम और उनके एलजी क्या कर रहे हैं?’
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button