करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास से पहले विवाद, मंत्री ने नींव पत्थर पर चिपकाया काला टेप

अमृतसर। भारत-पाकिस्तान को जोड़ने वाले करतारपुर साहिब के शिलान्यास कार्यक्रम से विवाद उत्पन्न हो गया है. पंजाब कैबिनेट के मंत्री एसएस रंधावा ने कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए शिलापट पर काला टेप चिपकाया है.

सहकारिता मंत्री सुखबिंदर सिंह रंधावा ने आरोप लगाया है कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल ने क्रेडिट लेने के लिए नींव के पत्थर पर अपना नाम लिखवाया है.

बीजेपी-अकाली दल का कार्यक्रम नहीं
सुखबिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल का नाम उस स्थान पर लिखा होना चाहिए जहां पर बीजेपी और अकाली दल का कार्यक्रम हो रहा हो. करतारपुर कॉरिडोर का शिलान्यास किसी पार्टी विशेष नहीं बल्कि केंद्र और वर्तमान में सत्तासीन पंजाब सरकार की पहल से हो रहा है.

आज वेंकैया नायडू रखेंगे आधारशिला
भारत-पाकिस्तान की दोस्ती की नई कड़ी को जोड़ने वाले करतारपुर साहिब सड़क गलियारे की उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू आज आधारशिला रखेंगे. पंजाब के गुरदासपुर जिले के मान गांव से पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा को जोड़ने वाली इस सड़क की आधारशिला कार्यक्रम में केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह शामिल होंगे.

भारत के उपराष्ट्रपति, केंद्रीय मंत्री के जमावड़े के कारण पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है. सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तान सीमा सटे इलाके के पास स्थित इस जगह पर कार्यक्रम के लिए पुलिस प्रशासन की एक पूरी टीम को सुरक्षा में तैनात किए गए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button