करुणानिधि के निधन पर कुछ इस तरह क्रिकेट और फिल्म जगत की हस्तियों ने जताया शोक

चेन्नई। लंबी बीमारी के बाद DMK प्रमुख करुणानिधि का चेन्नई के कावेरी अस्पताल में निधन हो गया. इस खबर से तमिलनाडु समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई. उन्होंने शाम 6.10 बजे अंतिम सांस ली. करुणानिधि पांच बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने. उन्होंने अपना पहला चुनाव 1957 में लड़ा था. वे कभी कोई चुनाव नहीं हारे. देश के तमाम नेताओं और मशहूर हस्तियों ने उनके देहांत पर शोक जताया है.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने उनके निधन पर कहा कि आज का दिन मेरे जिंदगी में काले दिवस के रूप में है. मैं प्रार्थन करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले.

 

 

पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी उनकी मौत पर दुख जताया. उनके परिवार के प्रित सहानुभूति जताई.

 

 

पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर दुख जताया. साथ ही उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से शांति कायम रखने की अपील की.

 

 

कांग्रेस नेता खूशबू सुंदर ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि एक महीने पहले उनसे आखिरी बार मिली थी.

 

 

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने उनके देहांत पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि भारत के एक महान नेता अब हमारे बीच नहीं रहे. परिवार के लोगों के प्रति मैं अपनी सहानुभूति प्रकट करता हूं. तमिलनाडु और वहां के लोगों के लिए उनका योगदान अतुलनीय है.

काला चश्मा उनकी पहचान थी. आंख में संक्रमण के कारण उन्होंने चश्मा पहनना शुरू किया था. 46 साल बाद उन्होंने अपना चश्मा बदला था. डॉक्टर के कहने पर उन्होंने चश्मा बदला. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी कि काला चश्मा एक भारी फ्रेम का चश्मा है, इसे बदलना चाहिए. डॉक्टरों की सलाह पर जर्मनी में उनके लिए चश्मे की खोज की गई.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button