कर्नाटक: पीएम मोदी का हमला, कहा- ना दिल वाली ना दलित वाली है, ये कांग्रेस डील वाली है

चित्रदुर्ग। कर्नाटक में वोटिंग में सिर्फ एक हफ्ते का समय बचा है. इस बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी की ओर से खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाला है. प्रधानमंत्री कांग्रेस पर रोज नए नए हमले बोल रहे हैं. आज प्रधानमंत्री ने कर्नाटक के चित्रदुर्ग में सभा की. इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की जमकर बखिया उधेड़ी. प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस को दलितों की नहीं डील की चिंता रहती है.

ये डील वाली कांग्रेस पार्टी है
प्रधानमंत्री ने कहा, “कांग्रेस के नेताओं के नाम के आगे पीछे बहुत सारे उपनाम लग जाते हैं. लेकिन मैंने हिंदुस्तान में जो कहीं नहीं सुना था वो चित्रदुर्ग में सुना. यहां एक मंत्री हैं जिनके नाम के आगे दिल (DIL) लिखा जाता है. यानी जब तक डील नहीं करते दिल से काम नहीं करते. ये कांग्रेस पार्टी ना दलितों वाली है ना दिल वाली है, ये कांग्रेस पार्टी डील वाली है.”

जो फेयरवेल नहीं करते इउवका फायरवल कर दो
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ”यहां के मुख्यमंत्री तो ऐसे हैं कि वो अपने सूटकेस में कैरेक्टर सर्टिफिकेट रेडी रखते हैं. अगर किसी मंत्री पर जांच की आंच लग तो मुख्यमंत्री बैग से कैरेक्टर सर्टिफिकेट निकालते हैं. ऊपर मंत्री का नाम लिख देते हैं नीचे साइन कर देते हैं. जो कांग्रेस पार्टी आपका भला नहीं सोच सकती, वक्त आ गया है उनके फेयरवेल का. जो वेलफेयर नहीं करते उनका फेयरवेल पक्का होना चाहिए. जो मुख्यमंत्री क्लीन चिट बांटते फिरते हैं उन्हें इस बार क्लीट स्वीप कर दो.”

सुल्तानों की जयंती मना रही है कांग्रेस -पीएम
प्रधानमंत्री ने कहा, ”वोट बैंक की राजनीति के लिए, समाज को तोड़ने के लिए षडयंत्र के लिए कांग्रेस पार्टी को इतिहास और भावनाओं को भी मरोड़ कर उल्टी गंगा बहाने की आदत हो गई है. कांग्रेस का चरित्र देखिए कि जिनकी जयंती गौरवपूर्ण तरीके से मनानी चाहिए उनकी जयंती मनाना तो उनको सूझता नहीं है. कर्नाक के महापुरुषों को तो भुला दिया गया लेकिन वोटबैंक की राजनीति की खातिर सुल्तानों की जयंती मनाने में लगे हैं. कांग्रेस ने कर्नाटक के लोगों का विशेषकर चित्रदुर्ग के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button