कश्मीर में आतंकियों ने फिर बैंक लूटा, गार्ड से छीनी 12 बोर की राइफल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखलाए आतंकियों ने शुक्रवार को एक बार फिर बैंक को निशाना बनाया. बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में आंतकी बैंकों को निशाना बनाने के साथ-साथ वहां मौजूद गार्ड से हथियार भी लूट रहे हैं. शुक्रवार को शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक बैंक से नकदी लूट ली और वहां के सुरक्षाकर्मी से रायफल छीन ली. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकी शुक्रवार दोपहर में दक्षिण कश्मीर जिले के करपन में स्थित जम्मू-कश्मीर बैंक की शाखा में घुस गए और नकदी लूट ली. उन्होंने वहां तैनात एक सुरक्षाकर्मी से 12 बोर की एक रायफल भी छीन ली.

समाचार एजेंसी एनआई ने बैंक में आतंकियों की लूट का वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे आतंकी बैंक में घुसते हैं और वहां मौजूद लोगों को हथियारों को दम पर डराते हुए हाथ ऊपर करने को कह रहे है. वीडियो में तीन हथियारबंद आतंकियों को साफ देखा जा सकता है.

हथियार लूट रहे हैं आतंकी
इससे पहले गुरुवार 2 अगस्त को अनंतनाग जिले के बराकपोरा इलाके स्थित जम्मू और कश्मीर बैंक की शाखा से आतंकियों ने हथियार लूटे थे.  27 जुलाई को भी आतंकियों ने कुलगाम में बैंक की शाखा को निशाना बनाकर वहां तैनात सुरक्षा गार्ड से राइफल लूट ली थी. इस घटना से एक दिन पहले शोपियां में भी आतंकियों ने पुलिस चौकी पर हमला कर वहां से 4 राइफलें लूटी थीं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button