कांग्रेसियों में जमकर हुई हाथापाई, सम्मेलन से अखाड़ा बना ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ कार्यक्रम

टोंक। कांग्रेस द्वारा राजस्थान में शुरू किया मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम उनपर भारी पड़ता हुआ नजर आ रहा है. कांग्रेस के इस कार्यक्रम में खुद कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे से बुरी तरह लड़ते हुए नजर आए. आपको बता दें कि राजस्थान में यह घटना पहली बार नहीं हुई. इससे पहले भी मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो चुकी है. दरअसल, बुधवार को टोंक के मालपुरा में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं का सम्मान करने की होड़ में कार्यकर्ता एक दूसरे से लड़ बैठे और उनके बीच हाथापाई भी हुई.

कार्यक्रम में हालात इतने बिगड़ गए कि कार्यकर्ता एक दूसरे से गाली गलोच करने पर उतारू हो गए और एक दूसरे से हाथापाई तक करने लगे. मंच पर लड़ रहे कार्यकर्ता वहां मौजूद नेताओं से भी बदसलूकी करने से नहीं चूके. हालात इतने ज्यादा बिगड़ गए कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष लक्ष्मण चौधरी को अपनी जान बचाकर मंच से निकलना पड़ा. वहीं सम्मेलन में पहुंचे प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, प्रदेश सचिव भूपेन्द्र यादव, पूर्व मंत्री नमोनारायण मीणा, डाक्टर चंद्रभान, सुरेंद्र व्यास, अजमेर सांसद रघु शर्मा और कई अन्य नेता भी अपनी जान बचाकर भागते नजर आए.

आपको बता दें कि, राजस्थान में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी पकड़ मजबूत करने के मकसद से ब्लॉक स्तरीय कार्यकर्ताओं को एकजूट कर मजबूती हासिल करने के लिए मेरा बूथ मेरा गौरव का आयोजन कर रही है लेकिन पिछले कुछ वक्त में कई जिलों में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटा है. इससे पहले भी सवाई माधोपुर में आयोजित इसी तरह के कार्यक्रम में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एक दूसरे के साथ लड़ते हुए देखा गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button