कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी जमानत पर हैं, उन्हें राजनीति में बने रहने का कोई अधिकार नहीं

गुरुग्राम। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल ने कहा कि भ्रष्टाचार और भ्रष्ट नेताओं को संरक्षण देने वाले राहुल गांधी और सोनिया गांधी को राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी जमानत पर हैं, उन्हें राजनीति में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग द्वारा पूर्व वित्तमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम व उनके परिवार के खिलाफ दायर की गई चार चार्जशीट से यह बात साफ हो जाती है कि वित्तमंत्री जैसे अहम पद पर रहे व्यक्ति ने कानून की आंखों में धूल झोंक आर्थिक घोटाला किया है। पूर्व वित्तमंत्री व उनके परिवार के खिलाफ दायर चार्जशीट के बाद उमेश अग्रवाल ने यह बयान दिया है। उमेश अग्रवाल ने कहा कि सोनिया, राहुल और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आर्थिक अपराध के मामलों में जमानत पर हैं।

उमेश ने अपने बयान में कहा है कि पी. चिदंबरम व उनके परिवार के खिलाफ आरोप पत्र दायर होने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को स्वयं अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए कि क्या वे चिदंबरम के खिलाफ अपने स्तर पर भी जांच कराकर उनके खिलाफ माकूल कार्रवाई करेंगे।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button