कांग्रेस-BJP के बीच ‘पपी’ पॉलिटिक्स, राहुल को अब इस पपी पोस्टर के जरिये मिला जवाब!

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के मजाकिया ट्वीट पर बीजेपी ने भी उनके ही अंदाज में तंज किया है. पिछले कुछ दिनों से राहुल के ट्वीट काफी पॉपुलर हो रहे हैं, जिसके बाद ये चर्चा है कि आखिर राहुल के लिए ऐसे ट्वीट कौन लिख रहा है. राहुल ने रविवार को इस पर एक पपी के साथ वीडियो शेयर कर अलग तरीके से जवाब दिया तो बीजेपी से जुड़े लोग भी उन पर हमलावर हो गए.

बीजेपी आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने रविवार शाम इस संबंध में एक ट्वीट किया. ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की. अमित ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘Pidi लाओ, Congress बचाओ’…

पोस्टर पर संदेश लिखकर कसा तंज

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें राहुल गांधी भी नजर आ रहे हैं. पिक्चर में एक साइकिल पर राहुल बैठे नजर आ रहे हैं. साइकिल पर ही राहुल के आगे हैंडल पकड़े हुए एक डॉग बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.

Pidi लाओ, Congress बचाओ..

ये पोस्टर बिल्कुल फिल्मी अंदाज में बनाया गया है. जिसमें फिल्म का नाम PIDIMAN दिया गया है. इस टाइटल के नीचे लिखा गया है, ‘एक कुत्ते की कहानी जो अपने मास्टर से ज्यादा होशियार है…कांग्रेस द्वारा लिखित और निर्देशित’.ये था राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘लोग पूछ रहे हैं कि इस शख्स के लिए कौन ट्वीट करता है. मैं साफ-साफ बता रहा हूं. ये मैं हूं… Pidi, मैं उससे ज्यादा कूल हूं. देखिए मैं क्या कर सकता हूं एक ट्वीट… उप्स ट्रीट से.’ राहुल ने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी लगाया हुआ है, जिसमें एक पपी ट्रिक को परफॉर्म कर रहा है.

वीडियो में Pidi नाम के पपी को नमस्ते कहने के लिए प्रेरित करते हुए सुना जा सकता है. राहुल के कहने पर वो एक पैर पर खड़ा होता है और राहुल उसकी नाक पर एक भोजन का टुकड़ा रख देते हैं और उसे खड़े रहने के लिए कहते हैं. इसके बाद राहुल की चुटकियां बजती हैं और पपी अपनी कलाकारी दिखाते हुए गपाक से ट्रीट को हजम कर जाता है. राहुल उसे शाबाशी देते हुए कहते हैं, ‘गुड ब्वॉय’.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button