कानपुर देहात के रूरा में दलित किशोरी की रेप के बाद हत्या……….टुकड़े टुकड़े मिली लाश

कानपुर देहात: यूपी के कानपुर देहात में एक नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई । परिजनों के अनुसार किशोरी एक सप्ताह पहले सुबह घर से शौच के लिए निकली बच्ची अचानक गायब हो गई थी काफी खोजबीन करने के बाद भी उसका कोई पता नही चला इसकी शिकायत भी थाने में कई गई थी ।

पुलिस द्वारा लापरवाही की गई। वही आज दलित किशोरी के अंग अंग खेतो में पड़ा मिला। सूचना पर एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुच गए । और मामले की जांच में जुट गए । लापता किशोरी का कंकाल ही पुलिस को खेतो में मिला ।

मामला कानपुर देहात के रूरा गहोलिया गाँव का है। जहाँ परिजनों के अनुसार 26 तारीख को सुबह उनकी बच्ची घर से शौच के लिए खेतो की ओर निकली थी। काफी देर हो जाने के बाद भी जब वो घर नहीं तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की पर उसका कोई पता नही चला। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी । पुलिस ने समय रहते कोई कार्यवाही नही की । वही आज खेतो में उस दलित नाबालिक बच्ची का कंकाल पड़ा मिला ।

मृतिका की माँ ने बताया कि शौच के लिए बच्ची घर से निकली थी काफी खोजबीन की गई पर उसका कोई पता नही । पुलिस ने भी कोई कार्यवाही नही की । आज गाँव के लोगो ने बताया कि तुम्हारी लड़की का शव विक्षित शव खेतो में पड़ा है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।

किशोरी की पहचान परिजनो ने कपड़ो से की । किशोरी के सिर के बाल जबड़ा, कपड़े मौके से मिले है ।पुलिस के मुतबितक पीड़ित परिवार का कहना है कि पारिवारिक विवाद में हत्या हुई ,,जबकि पिता ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया।

वही एसपी ने बताया कि गहोलिया गाँव मे एक किशोरी 26 तारीख को गायब हुई थी जिसकी रिपोर्ट भी 27 तारीख को दर्ज की गई थी । मृतिका के पिता के अनुसार उनके दोनों भाइयों ने ही बच्चो को अगवाकर के उसकी हत्या कर दी है । दोनो को हिरासत में लिया गया है आगे की जांच की जा रही है । उसकी रेप के मामले में भी जांच की जा रही है जोभी होगा विधिक कार्यवाही जांच के बाद कि जाएगी ।

एक लड़की की डेडबॉडी मिली थी जिसमे इनके पिता ने बताया की उनके दो भाइयो से मुकदमा चल रहा था उनका कहना है उन्होंने हत्या करि जिसमे पहले मुकदमा पंजीकृत हुआ था बॉडी पोस्टमार्टम भेज दिया जाँच की जा रही है.

मेरी बीटीय चली गई मेरा बच्चा गया हमें बताया वो ख़तम हो गई क्या बताये मेरे बेटी लेटरिंग गई गई थी हम पानी लगा रहे थे तभ जानकारी हुई देखा तो ये हालत है बाजरा टुटा था वो टुकड़े बिन रहे थे पांच लोग थे जिनका नाम लिखाया ये है खेत का विवाद था पुलिस टुकड़े बिन रहे थे हमने कपडे से पहचाना

रिपोर्ट — सलीम सिद्दीकी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button