कानपुर देहात: महिला से प्यार का नाटक कर खेला’लव जिहाद’ का गंदा खेल

कानपुर देहात में लव जिहाद का मामला सामने आया है।  जहाँ पहले महिला के साथ दोस्ती कर प्यार का नाटक किया। उसके साथ लगभग ढाई साल तक शारीरिक संबंध बनाए बाद में उस महिला से 1 लाख पचास हज़ार रुपये और जेवर लिए इसके बाद महिला को छोड़कर भाग गया ।

कानपुर देहात में लव जिहाद का मामला सामने आया है।  जहाँ पहले महिला के साथ दोस्ती कर प्यार का नाटक किया। उसके साथ लगभग ढाई साल तक शारीरिक संबंध बनाए बाद में उस महिला से 1 लाख पचास हज़ार रुपये और जेवर लिए इसके बाद महिला को छोड़कर भाग गया । महिला ने कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है वही पुलिस के आलाधिकारी ने जाँच के बाद कार्यवाही करने की बात कही है।

दरअसल जनपद जालौन की रहने वाली महिला की शादी अजय कुमार से हुई थी शादी के कुछ समय बाद महिला के पति की मौत हो गयी। महिला के 2 छोटे छोटे बच्चे है तो महिला वही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाकर गुजर बसर करने लगी इस दरमियान कानपुर देहात के अकबरपुर के रहने वाले शहीद अहमद से नजदीकियां बढ़ गयी और धीरे धीरे उस महिला से दोस्ती कर उससे शादी करने की बात कह दोनों एक साथ रहकर शारीरिक संबंध बनाने लगे।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

चूँकि पति की मौत के बाद महिला को भी सहारे की जरूरत लग रही थी तो उस पर भरोसा करके तैयार हो गयी लगभग ढाई साल तक उसके साथ रहकर शारीरिक संबंध बनाता रहा बाद में घर में माँ की तबियत खराब होने का बहाना बनाकर भाग आया। कानपुर देहात के अकबरपुर अपने घर आकर शहीद अहमद ने महिला को फोन कर माँ और बहिन की तबियत खराब होने की बात कहकर महिला से पैसे मांगे।

वही कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार ने बताया कि महिला ने शिकायती पत्र दिया है जाँच कराकर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जायेगी

जिसपर महिला ने 1 लाख पचास हजार शहीद अहमद की बहन और पिता के खाते में जमा करवा दिए कुछ दिन बाद फिर पैसे की डिमांड हुई तो उस महिला ने अपनी ज्वेलरी दे दी इसके बाद उस युवक शहीद अहमद ने महिला से बात करना बंद कर दिया जब महिला फोन करती है तो भद्दी भद्दी गालियां देता है।

लखनऊ : कहां, कब और कैसे हुई दुर्घटना बताएगा आइआरएडी का मोबाइल एप, लखनऊ में ट्रायल शुरू

और धमकी देता है कि जो तेरे साथ किया है वही तेरी बच्ची के साथ करूंगा पीड़ित महिला को लगा कि उसके साथ धोखा हो गया तो महिला कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक से मिलने उनके ऑफिस पहुंची और उनको शिकायत पत्र देकर आरोपी युवक शहीद अहमद से उसके रुपये और ज्वैलरी वापस दिलाने और युवक पर कठोर कार्यवाही करने के लिये न्याय की गुहार लगाई।

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button