कार हादसा: ड्राइवर अरेस्ट, हेमा मालिनी पर घायलों को मौके पर छोड़कर जाने का आरोप

hema2
रोड एक्सीडेंट में घायल हुईं हेमा मालिनी।
hema-malini4
हादसे में घायल बच्चा।
जयपुर। जयपुर-आगरा हाईवे पर एक्ट्रेस और बीजेपी एमपी हेमा मालिनी की मर्सडीज और एक ऑल्टो कार में हुई टक्कर के मामले में पुलिस ने सांसद के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस हादसे में ओवरस्पीडिंग का केस दर्ज किया है। गुरुवार रात हुए इस हादसे में एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई। इसके अलावा, हेमा मालिनी समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों में बच्ची के माता-पिता और भाई भी शामिल हैं। 
घटनास्थल पर घायलों को छोड़कर चली गईं हेमा
एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि हादसे के बाद हेमा एक दूसरी कार से आरोपी ड्राइवर के साथ जयपुर चली गईं। ऑल्टो कार में सवार घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए कुछ नहीं किया। हेमा मालिनी को जयपुर के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में हेमा मालिनी के सिर, हाथ और कमर में चोट लगी है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि अगर बच्ची को वक्त पर अस्पताल पहुंचाया जाता तो उसकी जान बच सकती थी।
ऑल्टो के ड्राइवर ने कहा, 150 की रफ्तार से टकराई कार
ऑल्टो के ड्राइवर ने कहा कि वह कार टर्न कर रहा था कि तभी 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही मर्सडीज ने टक्कर मार दी। कार इतनी तेज रफ्तार से आई कि टर्न के पहले उन्हें कुछ भी आता हुआ नजर ही नहीं आया।
कैसे हुआ हादसा
हादसा गुरुवार रात रात करीब नौ बजे दौसा में लालसोट बाइपास तिराहे पर हुआ। हेमा मालिनी मर्सडीज में भरतपुर से जयपुर के लिए जा रही थीं। ऑल्टो में सवार हनुमान खंडेलवाल का परिवार जयपुर से लालसोट लौट रहा था। तिराहे पर जैसे ही कार टर्न हुई, सामने से आ रही मर्सडीज कार ने टक्कर मार दी। हादसे में डेढ़ साल की चिन्नी की मौत हो गई, जबकि हनुमान खंडेलवाल, उनकी पत्नी शिखा व बेटा शोमिल घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। बाद में पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। शिखा और शोमिल की हालत बिगड़ने पर जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button