काले जादू का डर दिखाकर मां-बेटी से 7 साल तक रेप करता रहा तांत्रिक

जयपुर। राजस्थान के जयपुर पर काले जादू की ताकत का डर दिखाकर एक तांत्रिक मां-बेटी से सात साल तक रेप करता रहा. इतना ही नहीं उसने मां-बेटी से करीब दो करोड़ रुपये की ज्वैलरी और कैश भी हड़प लिया. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता दिल्ली की एक बड़ी कंपनी में कार्यरत हैं. उनकी बेटी इंजीनियरिंग छात्रा है. छात्रा का करीब छह साल पहले फेसबुक पर दिल्ली के दीपक और मिंटू से संपर्क हुआ था. दोनों आरोपियों ने छात्रा को मॉडलिंग का झांसा दिया. इसके बाद वह दिल्ली चली गई. यहां आने के बाद पीड़िता को उन दोनों ने अपनी जाल में फंसा लिया.

इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा के साथ रेप किया. इस दौरान अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. अश्लील वीडियो और तस्वीरों के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करते रहे. छात्रा ने आरोपियों से पीछा छुड़ाने के लिए और उनसे तंग आकर आपबीती अपनी सहेली को बताई. सहेली ने पीड़िता को अपने पति से मिलाया.

पीड़िता की सहेली के पति प्रकाश बालानी ने खुद को तांत्रिक बताया. उसने पीड़िता को उसकी समस्याओं से छुटकारा दिलाने का झांसा दिया. पीड़ित छात्रा उसकी बातों में आ गई. उसने सात लाख रुपये देकर आरोपियों से पीछा छुड़ाया. इसके बाद तांत्रिक भी मां-बेटी को ब्लैकमेल करने लगा. उन दोनों के साथ करीब सात साल तक रेप करता रहा.

पुलिस ने बताया कि जयपुर के मानसरोवर में रहने वाले एक परिवार ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आरोपी प्रकाश बालानी प्रतापनगर का रहने वाला है. उसके खिलाफ जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. कोर्ट ने उसने पांच दिन की हिरासत में भेजा है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच जारी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button