किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज होगा मुकाबला, जानिए किसकी टीम हैं बेस्ट

आज खेला जाएगा आईपीएल 13 का दूसरा मैच जहाँ क्रिकेट फैन्स की नजरें किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले पर हैं। दोनों टीमों में एक बात समान है कि दोनों अभी तक 12 सीजन में एक बार भी खिताब अपने नाम करने में सफल नहीं हो सकी हैं। जहां दिल्ली कैपिटल्स की कमान श्रेयस अय्यर के हाथों में है वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की बागडोर युवा बल्लेबाज केएल राहुल संभालेंगे।

दिल्ली की टीम युवाओं से भरी हुई है और भारतीय खिलाड़ियों पर अधिक आश्रित है। ऐसे में टीम में पिछली बार की तुलना में कम ही बदलाव देखने को मिले। यहां शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ही सलामी बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत, शिमरॉन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस जिम्मेदारी संभाल सकते हैं। गेंदबाजी में कागिसो रबादा का खेलना तय है, तेज गेंदबाजी में डैनियल सैम्स को मौका मिल सकता है। उनके अलावा टीम अमित मिश्रा, रविचंद्रन अश्विन और हर्षल पटेल की खिलाया जा सकता है।

पंजाब की तरफ से लगभग सभी खिलाड़ी तय हैं। इनकी तरफ से क्रिस गेल और कप्तान लोकेश राहुल पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम की जिम्मेदारी मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, मंदीप सिंह और ग्लेन मैक्सवेल के कंधों पर होगी। इनके अलावा तेज गेंदबाजी का आक्रमण मोहम्मद शमी और क्रिस जॉर्डन संभाल सकते हैं, तो स्पिन का भार कृष्णप्पा गौतम, मुजीब उर रहमान, और रवि बिश्नोई के कंधों पर हो सकता है।

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button