किम कर्दाशियां एक बार फिर अपनी हॉट फोटोज के जरिये मचा रही तहलका

इंटरनेट पर अपनी हॉट फोटोज से सनसनी मचाने वाली हॉलीवुड अदाकारा किम कर्दाशियां एक बार फिर अपनी हॉट फोटोज के जरिये तहलका मचा रही हैं। किम हॉलीवुड की मशहूर स्टार है।

Image result for र आई किम

किम कर्दाशियां की हॉट अदाओं के चर्चे हर बार ही होते है। लेकिन इस बार तो किम ने कुछ ऐसी फोटोज़ शेयर की है जिसे देखने के बाद तो हर कोई दंग हो जाएगा। किम ने इस बार लिटी टाइम बिताते हुए अपनी कुछ फोटोज़ शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए है।

तस्वीरों में आप देख सकते है किम ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है। इसमें किम का सेक्सी फिगर नजर आ रहा है। किम सन बाथ का मजा लेती नजर आ रही हैं। इस दौरान वो बेहद ही बोल्ड लग रही हैं। समंदर में किम पानी में आग लगा रही हैं। इस फोटो के अतिरिक्त किम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व भी फोटोज शेयर किये है जिसमे वो बेहद ही सेक्सी लग रही है। उन्होंने रेड कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे उनका कातिलाना फिगर नजर आ रहा हैं।

किम इन सभी फोटोज में बेहद ही हॉट लग रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर दीवाने हो रहे है। उनकी फोटोज को फैंस खूब पसंद भी कर रहे है। किम की हॉटनेस के आगे तो सभी मॉडल्स फेल है। किम कभी भी कैमरे के सामने न्यूड होने में शर्माती नहीं है। पहले भी किम ने कई बार ट्रांसपेरेंट कपड़ो में तो न्यूड होकर अपनी कई सारी फोटोज़ पोस्ट की है।

किम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनकी हॉट फोटोज से भरा हुआ है। इंस्टाग्राम पर किम के 109 मिलियन से भी ज्यादा followers है जो हर बार उनके हॉट लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते है। आगे की स्लाइड्स में देखिये किम की कुछ व तस्वीरें।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button