“किसान बिल पर बोले विधायक, मांगलिक गाली समझकर विपक्षियों को गीत गवनी के रूप में योगी दें पैसा, राहुल को बताया अज्ञानी “

बलिया : बलिया जनपद के बैरियां से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान बिल पर कहा कि अब किसान अपने उत्पाद को कहीं भी बिना बाधा के ले जाकर बेच सकता है।

लखनऊ : सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का मोदी सरकार पर हमला, बोले- कृषि बिल नहीं भाजपा ने अपना ‘पतन-पत्र’ कराया पास

जितना निगरानी समिति बनेगी उतना ही यहां पर लूट प्रारंभ हो जाता है। पुलिसवाला अलग लूटेगा , कृषि मंडी वाला अलग लूटेगा किसानों को मूर्ख बनाने में कितना समय लगेगा।

ग्रेटर नोएडा: होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी के परिवार वालों को दिया 15 लाख रुपए का चेक

हमारा किसान छोटी मंडी से उठाकर बड़ी मंडी ले जा सकता है कोई पुलिस वाला और कोई कृषि मंडी वाला तो नहीं लूटेगा। जो किसी भी बजारी व्यवस्था में जो पारदर्शिता है.  वह किसानों को लाभ प्रदान कर सकती है.  इसमें लाभ की गुंजाइश ज्यादा और घाटे की गुंजाइश कम होगी।

कुशीनगर में शर्मनाक वीडियो आया सामने, गोवंश को नोचकर खा रहे…

किसान का जो भी उत्पादन है वह नष्ट नहीं होता है किसी न किसी भाव में बिक जाता है। वहीं विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष के पास न बुद्धि है और न विवेक है हमने माना है कि राजनीति में माना है।

गाजियाबाद : युवक ने पंखे से लटककर फांसी लगाकर आत्महत्या की

हम विधानसभा में योगी जी से कहने वाला हूं कि विपक्षियों के विरोध को मांगलिक गाली समझ करके गीत गवनई के रूप में पैसा दीजिए। विरोध का यह धर्म है कि कुछ भी कहना है कि विरोध करेंगे विरोध का आचरण मान करके कभी प्रतिक्रियावादी नहीं बनना चाहिए प्रशंसा करने का संस्कार है ही नहीं।  इन सबों का ज्ञान वही है वही अज्ञानता है।

भारी हंगामे के बाद कृषि बिल पास, पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा- अब सशक्त बनेंगे देश के करोड़ों किसान

अज्ञानी विपक्ष की भूमिका में रहने वाले लोग हैं जो देश को अच्छी दिशा नहीं दिखा सकते। अब राहुल गांधी से बड़ा अज्ञानी राजनीति में कौन है राहुल अकेले भगवान करे कांग्रेस का अध्यक्ष बना रहे। जब तक वो अध्यक्ष बना रहेगा तो भाजपा पूर्ण बहुमत से तीन चौथाई बहुमत से आती रहेगी।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button