कुख्यात अपराधी के साथ तेजस्वी यादव की सेल्फी वायरल, BJP बोली- सच आया सामने

गोपालगंज। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव एक सेल्फी के कारण विरोधियों के निशाने पर हैं. वायरल हो रहे तस्वीर में तेजस्वी गोपालगंज के कुख्यात सुरेश चौधरी के साथ दिख रहे हैं. इस फोटो ने बैठे-बैठे उनके विरोधियों को मौका दे दिया. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का कहना है कि तेजस्वी अपने पिता के पदचिन्हों पर ही चल रहे हैं.

तेजस्वी यादव इन दिनों ‘संविधान बचाओ यात्रा’ के दूसरे चरण पर निकले हुए हैं. इस दौरान वह मंगलवार को गोपालगंज पहुंचे थे, जहां एक कुख्यात अपराधी सुरेश चौधरी ने उनके साथ सेल्फी ली. यह सेल्फी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

पहली तस्वीर मिंज स्टेडियम में आयोजित आरजेडी के कार्यक्रम की है तो दूसरी सर्किट हाउस की. पार्टी के कार्यक्रम में सुरेश चौधरी दूसरी पंक्ति में बैठे थे. वहीं, सर्किट हाउस जहां तेजस्वी यादव ठहरे थे वहां भी उनकी मुलाकात सुरेश चौधरी से हुई थी. सुरेश चौधरी पर हत्या, अपहरण, फिरौती और लूट जैसी कई बड़ी घटनाओं में मामले दर्ज हैं. वह अपराधिक मामलों को लेकर जेल में भी रह चुका है.

सुरेश चौधरी के साथ सेल्फी को लेकर बीजेपी नेता प्रेम चंद्र पटेल ने कहा कि धीरे-धीरे सच्चाई सामने आ रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी को क्षमा यात्रा करनी चाहिए. जिस तरह से वह कुख्यात अपराधियों से मिल रहे हैं इससे पता चलता है कि वह अपने पिता (लालू यादव) के पदचिन्हों पर ही चल रहे हैं. बीजेपी नेता का कहना है कि जनता समझ ले कि आरजेडी के युवा नेता कैसे हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button