कुछ यूं मुस्कुराए विराट कोहली और नन्हीं फैन के चेहरे पर आ गई मुस्कान

बारिश की वजह से ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच शुक्रवार को दूसरा टी-20 मैचरद्द करना पड़ा. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में लगभग 60,400 दर्शकों से भरे स्टेडियम में आस्ट्रेलियाई टीम ने 19वें ओवर तक सात विकेट पर 132 रन का स्कोर बना लिया था कि तभी बारिश आ गई और खेल को रोकना पड़ा. इसके बाद अंपायरों ने डकवर्थ लुइस नियम का इस्तेमाल करते हुए भारतीय टीम को जीत के लिए 19 ओवरों में 137 रन का लक्ष्य दिया.

इसके बाद फिर बारिश शुरू हो गई और भारत को डकवर्थ लुइस नियम के तहत जीत के लिए 11 ओवरों में 90 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. इस समय लग रहा था कि भारतीय टीम अब यह मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर लेगी. दोनों टीम के खिलाड़ी जैसे ही तैयार होकर मैदान पर जा रहे थे तभी फिर बारिश शुरू हो गई और इस तरह भारतीय टीम की उम्मीदों पर पानी फिर गया, लेकिन टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली ने अपनी एक नन्हीं फैन को खुश कर दिया.

दरअसल, रुके हुए मैच के दौरान जब कप्तान विराट कोहली बाउंड्री लाइन के पास गुजर रहे थे, तो वहां मौजूद दर्शकों ने उनके नाम को पुकारना शुरू कर दिया. इस पर विराट ने दर्शकों की तरफ देखा और वहां खड़ी एक बच्ची की तरफ देख कर मुस्करा दिए. बच्ची विराट के उसकी तरफ देखकर मुस्कुराने भर से इतनी खुश हो गई कि हंसने लगी.

सिर्फ कप्तान विराट कोहली ही नहीं, केएल राहुल ने भी फैन्स को खुश किया. बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया, जिसके बाद फैन्स निराश हो गए थे. ऐसे में केएल राहुल ने फैन्स को निराश नहीं किया. उन्होंने ना केवल फैन्स को ऑटोग्राफ दिए. बल्कि फैन्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. इंडियन क्रिकेट टीम में ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

बता दें कि नियमित अंतराल पर हो रही बारिश के बीच आखिरकार मैच को रद्द ही करना पड़ा. मैच रद्द होने के बाद भारतीय टीम की लगातार सात टी-20 सीरीज जीतने की उम्मीदें टूट गईं. भारत तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है और अब उसे सीरीज बराबर करने के लिए सिडनी में रविवार (25 नवंबर) को होने वाला तीसरा और अंतिम मैच हर हाल में जीतना होगा.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button