कुमार विश्वास को लेकर आम आदमी पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नहीं?

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी यानी ‘आप’ के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है. ताज़ा मामला कुमार विश्वास से जुड़ा हुआ है, दरअसल पार्टी के नए फरमान के तहत अभी तक पार्टी के लिए विदेश से चंदा जुटाने वाले कुमार विश्वास से ये ज़िमेदारी अब ले ली गई है. अब विदेश से चंदा जुटाने की जिम्मेदारी पंकज गुप्ता को दे दी गई है. इसे पार्टी में कुमार के कद को घटाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है. इससे पहले कपिल मिश्रा के चंदे में हवाला का पैसा होने के आरोपों के बीच राघव चड्डा से कोषाध्यक्ष की ज़िम्मेदारी लेकर पार्टी प्रवक्ता दीपक वाजपेयी को दे दी गई है.

शनिवार को राजस्थान इकाई की बैठक के लिए कुमार विश्‍वास को “आप” दफ़्तर आना था. उससे पहले कुमार विश्‍वास के धुर विरोधी विधायक अमानतुल्लाह के पोस्टर पार्टी दफ़्तर में लगे थे, जिसमें उन्‍हें अरविंद का पसंदीदा विधायक बताया गया है लेकिन जैसे ही कुमार विश्वास पार्टी दफ़्तर पहुंचे. वैसे ही बाहर लगे अमानततुल्लाह के पोस्टर हटवा दिए गए.

उल्‍लेखनीय है कि हालिया दौर में सबसे पहले अमानतुल्लाह ने ही पार्टी में कुमार विश्वास के ख़िलाफ़ आवाज़ बुलंद की थी. उल्‍लेखनीय है कुमार विश्‍वास के ‘असंतोष’ से जुड़ी खबरें सुर्खियों का सबब बनती रही हैं. कुछ समय पहले माना जा रहा था कि वह पार्टी से बेहद असंतुष्‍ट हैं. उसके बाद दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल उनसे मिलने गए थे और उसके बाद विश्‍वास को राजस्‍थान का पार्टी का प्रभारी बनाया गया था.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button