कुशीनगर : ARTO ऑफिस के सामने हो रहा फोटो कॉपी की दुकानदारों का बोलबाला

कुशीनगर : भोली भाली जनता के साथ छल करने के लिए प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर रोड के किनारे अतिक्रमण कर फोटो कॉपी की दुकान रखे दुकानदारों ने किसी न किसी बहाने जनता को बेवकूफ बना कर अधिकारी से हर काम करवा देने का झूठा वादा कर लूटने का काम करते चले आ रहे है.

वही इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर एसडीएम रामकेश यादव ने अतिक्रमण पर आज 6 माह से लगातार कार्यवाही का बीड़ा उठाया है आज भी arto ऑफिस के सामने अतिक्रमण पर कार्यवाही किया गया है ये एक तरह से सराहनीय कदम माना जाएगा रिपोर्ट देखिए ।

बतादूँ की आज जनपद कुशीनगर के जिला मुख्यालय रविन्दरनगर धुस जहाँ dm ऑफिस से लगायत विकाश भवन तक मौजूद है. जहाँ आज वर्षो से जिला मुख्यालय रोड के किनारे लोग फोटो कॉपी की दुकान खोल कर अपना उसी के आड़ में लोगो को बेवकूफ बना कर गोरख धंधा खोल रखे थे।

वही जिले के कोने कोने से आने वाले लोगो से हर काम करवाने का बीड़ा भी उठा लेते थे वही arto ऑफिस के सामने भी लोग काफी संख्या में अपना दुकान खोल कर लोगो को बेवकूफ बना कर ड्राइवरी लाइसेंस बनवाने के नाम पर लोगो से लूट खसोट का काम किया करते थे जिसकी सूचना सदर एसडीएम रामकेश यादव को मिली है.

जिसपर आज उन्होंने त्वरित कार्यवाही करते हुवे मीडिया के लोगो से सारी बात बताया है कि सारी चीजें ऑनलाइन हो चुकी है लाइसेंस के लिए भी ऑनलाइन की सुविधा है और लाइसेंस बनने के बाद सीधे लोगो के घर कागज चला जाता है यहाँ लोगो द्वारा सूचना मिली है कि यहाँ दुकानदार जनता से लाइसेंस बनवाने के नाम पर मोटी रकम वसूलने का काम किया करते थे आज इसी बात को लेकर सब पर कार्यवाही किया गया और पुलिस बल के शहयोग से अतिक्रमण हटवाया गया है ।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button