कूड़े के ढेर पर मिली थी बच्ची, माता-पिता की तलाश में जुटी महिला को मिली धमकी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में कूड़े के ढेर पर मिली नवजात बच्ची के माता-पिता की तलाश में जुटी सोशल वर्कर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. किसी अनजान शख्स ने उन्हें फोन पर धमकाया कि वे बच्ची के माता-पिता की तलाश बंद कर दें वरना उन्हें जान से मार दिया जाएगा. महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है.

मुरादाबाद शहर में बीती 9 फरवरी को एक कूड़े के ढेर से करीब 6 माह की बच्ची बरामद हुई थी. जिसे कुलवाड़ा गांव निवासी महिला जायदा ने वहां पड़े देखा था. बच्ची गुलाबी स्वेटर और पायजामा पहने थी. महिला से रहा नहीं गया और वह उस बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाकर अपने घर ले गई. उसने पुलिस की इस बात की जानकारी दी.

पुलिस जायदा के घर पहुंची और बच्ची का मेडिकल कराने के बाद उसे जिला प्रशासन की निगरानी में संचालित होने वाली बाल कल्याण समिति के हवाले कर दिया. वहां से बच्ची को रामपुर बाल गृह भेज दिया गया. इसी दौरान समिति की सदस्य नीतू सक्सेना ने बच्ची के असली माता-पिता को खोजने का अभियान शुरू किया.

इसी दौरान नीतू सक्सेना को बच्ची के असली माता-पिता के बारे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर जानकारी दी और एक मोबाइल नंबर भी दिया. नीतू ने उस नंबर पर फोन किया तो किसी महिला ने दूसरी तरफ फोन उठाया लेकिन बाद में फोन बंद कर दिया.

इसी दौरान नीतू और बाल कल्याण समिति के अन्य सदस्यों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर बच्ची के माता-पिता को तलाश करने की मांग की. जिसके चलते बीते मंगलवार की रात किसी अज्ञात शख्स ने नीतू के फोन पर कॉल करके उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली.

नीतू के मुताबिक अज्ञात शख्स ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने बच्ची के माता-पिता को तलाश करना बंद नहीं किया तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा. धमकी मिलने के बाद नीतू सक्सेना ने संबंधित थाने में अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button