केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के लिए पति ने खड़ी की मुश्किल, लगा संगीन आरोप!

Bharatiya Janata Party (BJP) politician, Anupriya Singh Patel takes the oath during the swearing-in ceremony of new ministers following Prime Minister Narendra Modi's cabinet re-shuffle, at the Presidential Palace in New Delhi on July 5, 2016. Indian Prime Minister Narendra Modi revamped his cabinet on July 5 bringing in 19 new junior ministers to speed up decision-making and delivery on promises made in this year's budget. / AFP / Prakash SINGH        (Photo credit should read PRAKASH SINGH/AFP/Getty Images)

नई दिल्ली। मोदी सरकार मे केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति और उनके कर्मचारियों पर CPWD के इंजीनियर और ठेकेदारों को बंधक बनाने का आरोप लगा है। CPWD के ठेकेदारों के मुताबिक शनिवार की दोपहर मंत्री के पति ने ठीक से काम नहीं करने का हवाला देते हुए उन्हें 45 मिनट तक बंधक बनाए रखा। अधिकारियों के आने पर उन्हें छो़डा गया। हालांकि अनुप्रिया पटेल ने सभी आरोपों को नकारते हुए सरकारी विभाग पर ही ठीक से काम नहीं करने का आरोप लगाया है। CPWD मामले की शिकायत पुलिस मे दर्ज करा दी है।

शनिवार को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के सरकारी बंगले से यह चौंकाने वाली खबर आई है। बंगले में काम कर रहे CPWD के ठेकेदारों ने खुद को बंधक बनाए जाने का आरोप लगाया है। आरोपों के मुताबिक शनिवार की दोपहर सांसद के पति आशीष ने अपने कर्मचारियों की मदद से बंगले में मौजूद CPWD के सभी कर्मचारियों और ठेकेदारों को बंधक बनाने का आदेश दिया, जिसके बाद बंगले मे मौजूद 3 लोगों को 45 मिनट तक एक कमरे मे बंद कर दिया गया।

आरोपों के मुताबिक अधिकारियों के मौके पर पहुंचने पर सभी को छोड़ा गया। हालांकि जब ये पूरी घटना हुई उस वक्त अनुप्रिया पटेल बंगले मे मौजूद नहीं थीं। खबर मिलने के बाद वो मौके पर पहुंची। अनुप्रिया का आरोप है कि CPWD के ठेकेदार ठीक तरीके से काम नहीं कर रहे हैं। काम मे बहुत लेटलतीफी की जा रही है। बार-बार शिकायत करने के बावजूद भी काम में तेजी नहीं आई। काम ना करने की आड़ में उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। दोनों पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि CPWD ने दिल्ली पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है। लिहाजा अब जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि शनिवार की दोपहर इस सरकारी बंगले में क्या हुआ था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button