केंद्र ने दी मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ केस चलाने की मंजूरी, केजरीवाल ने साधा BJP पर निशाना

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति सीबीआई को दे दी है. जैन के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति रखने का आरोप है. अधिकारियों ने गुरुवार को इस आशय की जानकारी दी.

सीबीआई का दावा है कि जैन ने पिछले पांच वर्षों में अपने नियंत्रण वाली दिल्ली की कंपनियों के नाम से 200 बीघा कृषि भूमि खरीदी है और करोड़ों रुपये काला धन का हवाला किया है.

अधिकारी ने कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली, सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ आय के अज्ञात स्रोतों से जमीन खरीदने को लेकर सीबीआई द्वारा 24 अगस्त, 2017 में मामले के सिलसिले में मुकदमा चलाने को मंजूरी दे दी है.

केजरीवाल ने साधा केंद्र पर निशाना 
केंद्र सरकार द्वारा मंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति सीबीआई को देने की खबर आने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधा.

Centre grants sanction to prosecute Delhi Minister Satyendar Kumar Jain

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘सत्येन्द्र जैन ने कच्ची कालोनियों को पक्का करने की स्कीम बनाई। केंद्र ने उसको पास तो किया नहीं, उलटे आज सत्येन्द्र जैन पर केस दर्ज कर दिया। भाजपा कच्ची कालोनियों को पक्का करने के सख्त खिलाफ है। भाजपा दिल्ली वालों की दुश्मन है।

Centre grants sanction to prosecute Delhi Minister Satyendar Kumar Jain

अपने एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘भाजपा ने ये केस सत्येन्द्र जैन पर नहीं किया बल्कि कच्ची कालोनियों में रहने वाले हर शख़्स पर किया है।’

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button