केजरीवाल का कुमार विश्वास को जवाब? पद और टिकट का लालच है, आज पार्टी छोड़ दें!

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पार्टी में राज्यसभा पहुंचने को लेकर पार्टी नेताओं की लामबंदी का परोक्ष रूप से जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर अपने 2014 के एक इंटरव्यू के उस बयान को री ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पार्टी में पद और लोकसभा/विधानसभा आदि का टिकट चाहने वालों के बारे में अपनी राय बताई थी.

इस बयान में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है वे पार्टी में आएं, जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, आज पार्टी छोड़कर चले जाएं.’ माना जा रहा है कि केजरीवाल ने ये बयान री ट्वीट करके पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को जवाब दिया है जो साफ़ तौर पर कह चुके हैं कि उनकी राज्यसभा सदस्य बनने की इच्छा है. गुरुवार को ही विश्वास समर्थकों ने पार्टी के हेडक्वार्टर पर डेरा डालकर विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग की थी.

पार्टी सूत्र पहले ही साफ़ कर रहे हैं कि कुमार विश्वास पार्टी की तरफ से राज्यसभा उम्मीदवार नहीं होंगे. हालांकि पार्टी के और भी नेता अपने-अपने स्तर पर राज्यसभा पहुंचने की जुगत में हैं. इसलिए केजरीवाल का ये जवाब ऐसे सभी लोगों के लिए है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button