केजरीवाल के साढ़ू पर लगा 50 करोड़ लैंड डील का आरोप और हो गई मौत

नई दिल्ली।  छतरपुर में सात एकड़ के जिस फॉर्म हाउस को लेकर 50 करोड़ की डील में केजरीवाल के साढ़ू सुरेंद्र बंसल का नाम आया, उनका सोमवार को मेदांता में निधन हो गया। जिससे आम आदमी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई। इस मामले में केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कपिल मिश्रा पर आरोप लगाया। कहा कि यह स्टुपिड आदमी मेरे ब्रदर इन ला पर आरोप लगा रहा है, जिनका निधन हो गया।

My brother in law is no more n this stupid man is speaking all written script without any mind.

  • 758758 Retweets

  • 648648 likesक्या आरोप लगाए थे कपिल मिश्रा ने

    कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के साढ़ू  सुरेंद्र बंसल पर दो आरोप लगाए। पहले आरोप में कहा कि छतरपुर में जमीन के जिस 50 करोड़ के सौदे के बदले केजरीवाल ने दो करोड़ घूस लिए, वह सौदा साढ़ू बंसल से जुड़ा है। कपिल ने दूसरा आरोप लगाया कि पीडब्ल्यूडी में दस करोड़ के घपले में भी बंसल घिरे थे। तब मंत्री सत्येंद्र जैन ने गलत बिल लगाकर बचाव किया। इस मामले में दर्ज शिकायत पर 30 हजारी कोर्ट  पीडब्लूडी विभाग में मौजूद मामले से जुड़े कांट्रेक्ट से संबंधित दस्तावेज जब्त करने के आदेश पहले ही दे चुका है।  कोर्च में याचिका लगाने वाले वकील किसलय पांडेय ने अदालत के समक्ष कहा कि इस मामले में बड़ी गहराई तक भ्रष्टाचार फैला हुआ है. अरविंद केजरीवाल ने पहले अपने साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल को पीडब्ल्यूडी के ठेके दिलवाए. ये ठेके मामूली सड़क मरम्मत आदि से जुड़े थे. इस संबंध में आरटीआई लगाई गई तो पता चला कि सुरेंद्र बंसल ने मरम्मत कार्य के लिए जिन लोगों से ईंट, सीमेंट, सरिया आदि खरीदा उनके खातों में बंसल के साथ हुए किसी लेन-देन का जिक्र ही नहीं है।

    Since 2011 Anna Movement till 2015 when Kejriwal became CM, he had asked Resignation of leaders 377 times.
    Will he resign now on Corruption?

    केजरीवाल के साथ 9Cr के PWD Scam व 50Cr की लैंड डील में शामिल उनके साढू सुरेंद्र बंसल का आज मेदांता में निधन हो गया।https://twitter.com/ippatel/status/861253032431976450 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button