केबल नेटवर्क खरीदने के लिए केजरीवाल को नहीं मिले पांच करोड़ तो विधायक को फंसाया स्टिंग में

नई दिल्ली।  आम आदमी पार्टी मुखिया अरविंद केजरीवाल की मुसीबत कपिल मिश्रा के बाद अब पूर्व मंत्री आसिम अहमद खान ने बढ़ा दी है। पेशे से बिल्डर और मटिया महल सीट से विधायक आसिम खान ने खुलासा किया है कि पंजाब में केबिल नेटवर्क खरीदने के लिए पार्टी ने पांच करोड़ रुपये मांगे थे। मगर इतने पैसे का जुगाड़ नहीं हुआ तो पार्टी की बैठक में तत्कालीन दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने हाथापाई कर दी थी। बाद में पार्टी के कुछ नेताओं ने बीच-बचाव किया था। केजरीवाल का मकसद था दिल्ली व पंजाब में केबिल नेटवर्क पर कब्जा करना। ताकि अगर कोई पार्टी के खिलाफ कोई चैनल खबर दिखाए तो उसका सूपड़ा साफ कर देना।

11 लाख रुपये में कराया स्टिंग

दिल्ली के मटिया महल विधानसभा से विधायक आसिम खान का कहना है कि उनके पास स्टिंग का वीडियो है। जिसमें पार्टी के अमानतुल्लाह सहित चार विधायक यह बोलते  दिख रहे हैं केजरीवाल ने तुम्हारा 11 लाख रुपये देकर स्टिंग कराया था। उधऱ इस मामले में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि केजरीवाल बेनकाब हो गए हैं। जो उनके मन की नहीं करता, पार्टी में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसे स्टिंग में फंसा दिया जाता है। यही वजह है कि आंदोलन के बाद जितने भी ईमानदार लोग पार्टी से जुड़े वे केजरीवाल की तानाशाही और भ्रष्टाचारी लोगों से घिरने की आदत के चलते हाशिए पर चले गए हैं।

पंजाब चुनाव के लिए केबिल नेटवर्क खरीदने के लिए पांच करोड़ रुपये मांगने को लेकर विधायक आसिम खान और कर्नल देवेंद्र सहरावत का कहना है कि वे सार्वजनिक रूप से सुबूतों के साथ केजरीवाल के दोहरेपन का खुलासा करेंगे।

स्टिंग पर हटाए गए थे आसिम

आसिम अहमद खान पुरानी दिल्ली स्थित मटिया महल विधानसभा से विधायक हैं। पेशे से बिल्डर आसिम खान खान का एक कथित ऑडियो सामने आया था। जिसमें मटिया महल विधानसभा में एक अवैध निर्माण के लिए 6 से 8 लाख रुपये की रिश्वत की मांग करते पाए गए थे। जिस पर केजरीवाल  ने उन्हें हटा दिया था। पता चला कि यह स्टिंग 11 लाख रुपये देकर केजरीवाल ने कराया था।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button