कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचेरे भाई से मांगी गई रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी

कानपुर।  कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचेरे भाई से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हडकंप मच गया, पुलिस ने आनन फानन में तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया और नंबर को सर्विलांस पर लगाकर जाँच शुरू कर दी है. सतीश महाना के चचेरे भाई का ज्वेलर्स का शोरूम है और वो सर्राफा व्यापार मंडल के महामन्त्री भी हैं. उन्हें एक लाख रुपये खाते में नहीं डालने पर जान से मारने की धमकी मिली है.

चकेरी थाना क्षेत्र में रहने वाले चेतन महाना कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के चचेरे भाई हैं. चकेरी में उनका सुनिधि ज्वेलर्स के नाम से शोरूम है. चेतन के पास बीते 18 जुलाई को को एक फोन आया था जिसमें एक लाख रुपये मांगे गए. फोन रख देने के बाद व्हाट्सअप पर खाता नंबर भेजा गया.

चेतन ने बताया कि जब पहली बार जब मेरे पास फोन आया तो मैंने सोचा कोई मजाक कर रहा है. मैंने इसे नजरंदाज कर दिया. इसके बाद दूसरे दिन फोन आया कि तुमने खाते में एक लाख रुपये नहीं डाले, लगता है तुमको जिन्दगी से प्यार नहीं है. बहुत छोटी रकम तुमसे मांगी गयी है, जिन्दगी की सलामती चाहते हो तो रुपये दे दो.

इसके बाद उन्होंने चकेरी थाने में तहरीर दी, साथ ही ऑडियो मैसेज, व्हाट्सएप आदि डिटेल भी दे दी. पुलिस अब मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष अजय सेठ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button