कैबिनेट विस्तार से पहले 6 मंत्रियों ने सौंपे इस्तीफे, रूड़ी बोले- पार्टी के लिए करूंगा काम

नई दिल्ली। मोदी मंत्रिमंडल विस्तार लगभग अपने अंतीम दौर में पहुंच चुका है और ऐसा माना जा रहा है कि इस पर फैसला 2 सितंबर शाम या 3 सितंबर सुबह आ सकता है। इस बीच मंत्रिमंडल से इस्तीफे की औपचारिक घोषणा कर चुके राजीव रूड़ी ने कहा कि ये पीएम और पार्टी का निर्णय होता है और इसमें कोई तर्क नहीं होता।
उन्होंने ये भी कहा कि सरकार में काम करने का मौका मिला और आगे भी ये मौका मिले बस इसी अभियान के साथ चलते हैं। रूडी ने कहा कि वे पार्टी के लिए काम करते रहेंगे।

Party ka nirnaye hua ki aap apna isteefa dein, ye bilkul samanya hai: Rajiv Pratap Rudy on resignation from Union Cabinet pic.twitter.com/pAfiASre9h

ANI 

@ANI

Sarkaar mein kaam karne ka mauka mila, aage bhi party mein kaam karne ka mauka mile bas isi abhiyaan ke saath chalte hain: Rajiv Pratap Rudy pic.twitter.com/nvKMCXNTKw

View image on Twitter

बताया जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सरकार में होने वाले फेरबदल को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। शाह ने गुरूवार को सरकार से विदा होने वाले करीब 8 मंत्रियों को अलग-अलग समय पर बुलाकर उनसे मुलाकात की है।

तो एआईडीएमके कोटे से सरकार में शामिल होने वाले एम थंबीदुरई ने भी शाह से मुलाकात की है। एआईडीएमके की ओर से सरकार में शामिल होने वाले नेताओं में दूसरा नाम वी मैत्रेयन का है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button