कैमूर छेड़खानी का वीडियो वायरल मामले में दो गिरफ्तार, SP ने की पुष्टि

पटना/कैमूर। बिहार में बच्चियों के साथ छेड़खानी और वीडियो वायरल होने की घटनाएं एक के बाद एक लगातार हो रही है. कल कैमूर के मसही पहाड़ी के पास एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया था. अपराधियों ने ना सिर्फ बच्ची के साथ छेड़खानी की बल्कि वीडियो भी बनाया. इस मामले में आखिरकार पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वीडियो वायरल होने बाद प्रशासन के कान खड़े हुए और वीडियो जांच के बाद कैमूर के एसपी ने भी माना था कि वीडियो कैमूर का ही है. इसमें पहचान कर दो मनचलों की गिरफ्तारी की पुष्टि भी कैमूर के एसपी ने की है.
इस वीडियो में लड़की एक शख्स के साथ है और कुछ लोग उसके साथ अश्लील हरकतों कर रहे थे. लड़की के साथ मौजूद शख्स भी उसे बचाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन उसकी एक भी नहीं चलती है. वीडियो में करीब 5, 6 की संख्या में लोग दिख रहे थे और इलाका भी काफी सुनसान है.

कुछ दिनों पहले भी मसौढ़ी में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जहां प्रेमियों को ना सिर्फ परेशान किया गया था बल्कि लड़की के साथ छेड़खानी भी हुई थी.इसके पहले गया के वजीरगंज स्थित तरवा गांव में एक युवती के साथ छेड़खानी की थी और इसका वीडियो वायरल किया गया था. इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी और 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था.

इस घटना के पहले भी जहानाबाद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हवस के हैवानों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी और उसका वीडियो वायरल किया गया था. पिछले एक महीनों में ये चौथा मामला है जब बिहार में छेड़खानी का वीडियो वायरल किया गया है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button