कैसा बाप! एड्स के बावजूद करता रहा बेटियों का रेप

baapतहलका एक्सप्रेस

मुंबई। मुंबई पुलिस ने पिछले हफ्ते एक ऐसे शख्स को पकड़ा है जो एड्स होने के बावजूद अपनी बेटियों का सालों तक रेप करता रहा। इस बारे में बेटियों की मां को भी पता था, लेकिन उसने परिवार की बदनामी के डर से अपना मुंह बंद रखा था।

चारकोप पुलिस ने बताया कि पेशे से बढ़ई यह शख्स एक साल से एड्स का मरीज था। कांदीवली निवासी इस शख्स के पांच बच्चे हैं। उसकी एक बेटी 12 साल की है। इस शख्स की बड़ी बेटी ने पड़ोसियों के साथ मिलकर अपने पिता की शिकायत दर्ज कराई थी। बड़ी बेटी की उम्र फिलहाल 21 साल है और इस शख्स ने उसके साथ भी कई बार रेप किया था।

इस शख्स के अपनी बेटियों का रेप करने की बात उसकी पत्नी को 2005 से पता थी। तब उसकी सबसे बड़ी बेटी की उम्र 11 साल थी। लड़की की मां ने स्वीकार किया है कि उसकी बेटी ने उसे पिता के इस हरकत के बारे में बताया था, पर उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया और यह शख्स 10 साल तक अपनी बड़ी बेटी का रेप करता रहा।

रेप के आरोपी के एड्स के मरीज होने का खुलासा उसे पुलिस द्वारा चेकअप के लिए अस्पताल ले जाने पर हुआ। इस शख्स द्वारा ली जा रही दवाइयों से पता चला कि वह एड्स का मरीज था। उसने पुलिस को बताया है कि उसे एक साल पहले एड्स का पता चला था और इस दौरान उसने अपनी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए।

उधऱ, लड़कियों की मां का कहना था कि उसने अपने पति से अपनी बेटियों के साथ रेप करने से मना किया था और उसने ऐसा करने का वादा भी किया था, लेकिन वह रेप करता रहा। 2 सितंबर को अरेस्ट कर फिलहाल 8 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button