कोरोना काल में दुनिया से दूर खतरनाक एडवेंचर पर इस शख्स के साथ निकले अक्षय कुमार, देखें विडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’  में बेयर ग्रिल्स  के साथ जंगल के मुश्किल सफर पर निकलेंगे. अक्षस कुमार ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शो के होस्‍ट बेयर ग्रिल्स के साथ इस एडवेंचर और मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने इस शो के प्रोमों को शेयर करते लुए लिखा, “मुझे पता था कि बेयर ग्रिल्स के साथ वाइल्ड होने से पहले कड़ी चुनौतियां होंगी, लेकिन बेयर ग्रिल्स ने मुझे हाथी पोप चाय के साथ पूरी तरह से हैरान कर दिया. क्या दिन था.” इस प्रोमों की शुरुआत एक घने जंगल से होती है. अक्षय कुमार एक हेलीकॉप्टर से पर खड़े दिखाई देतें हैं. इसके बाद वह एक नदी में तैरते हुए नजर आते हैं.

अक्षय कुमार के साथ-साथ बेयर ग्रिल्स भी एक ट्रक के पीछे लटकते हैं और चलते ट्रक से उतरते हैं. इसके बाद बेयर उन्हें हाथी पोप चाय पिलाते हैं. लेकिन बेयर खुद अपनी चाय फेंक देते हैं. इस घने जंगल में अक्षय और बेयर काफी एडवेंचर करते हुए नजर आते हैं. वह एक नदी को रस्सी से लटक के पार करते हैं और उस नदी में एक भयानक मगरमच्छ दिखाई देता देता है. इसके साथ ही वह एक फ्लाईओवर पर रस्सी के जरिए चढ़ते हुए दिखाई देते हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button