कोरोना पर काबू पाने के लिए PM करेंगे मुख्यमंत्रियों संग बैठक

नई दिल्‍ली: देश में रोजाना कोरोना वायरस के भयानक आंकड़े सामने आ रहे हैं. कुछ राज्यों में स्थिति बहुत ही ज्‍यादा खराब हो चुकी है. इस बीच कोरोना के हालात का जायजा लेने के लिए पीएम मोदी वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए कल एक बार फिर सात राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे. मुख्‍यमंत्रियों के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी चर्चा में शामिल होंगे.

किसानों के हित के लिए किसान विधेयकों का राज्यसभा में विरोध करने पर मोदी सरकार ने संजय सिंह सहित 8 सांसदों को किया निलंबित

कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित ये सात राज्य/केंद्र शासित प्रदेश हैं- महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, दिल्ली और पंजाब. इससे पहले पीएम मोदी ने देश में कोरोना महामारी के हालात पर 16 और 17 जून को मुख्‍यमंत्रियों के साथ चर्चा की थी.

किसान विरोधी अध्यादेश के खिलाफ उत्तर प्रदेश में सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी, प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रोजाना कोरोना मरीजों  के आकड़े बढ़ रहे है।  संक्रमण के मामलों की संख्या भारत दुनिया में केवल अमेरिका से पीछे है, लेकिन राहत की बात यह है कि इस वायरस से उबरने के मामले में यह दुनिया में पहले नंबर पर है.

लखनऊ : मेयो अस्पताल में तीमारदारों से कोरोना फीस के नाम पर भारी वसूली, मंडलायुक्त और डीएम पहुंचे 

महाराष्ट्र लगातार कोरोना की सबसे बुरी मार झेलने वाला राज्य बना हुआ है. यहां अब तक कुल 12,24,380 मामले और 33,015 मौतें दर्ज हो चुकी हैं. इसके बाद आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button