कोर्ट ने लिपिका से पूछा- क्या सोमनाथ से विवाद सुलझाना चाहती हो?

lawतहलका एक्सप्रेस

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी लिपिका मित्रा से पूछा है कि क्या वह अपने पति के साथ सभी विवादों को सुलझाना चाहती हैं? कोर्ट ने लिपिका को नोटिस भेजकर सोमवार तक जवाब मांगा है और मामले की सुनवाई के लिए सोमवार को होगी। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस एच.एल. दत्तू की अध्यक्षता वाली पीठ ने लिपिका को नोटिस भेज जवाब मांगा है।

भारती ने सोमवार देर रात पुलिस के सामने समर्पण किया था जिसके बाद मंगलवार को अदालत ने उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को भारती की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई करने से यह कहते हुए इंकार कर दिया था कि वह पहले आत्मसमर्पण करें और पुलिस को जांच में सहयोग दें, तभी उनकी याचिका पर सुनवाई होगी।

कोर्ट ने लिपिका से पूछा- क्या सोमनाथ से विवाद सुलझाना चाहती हो?

सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी लिपिका मित्रा से पूछा है कि क्या वह अपने पति के साथ सभी विवादों को सुलझाना चाहती हैं?
 कोर्ट के इस कड़े रुख के बाद भारती ने सोमवार देर रात पुलिस के समक्ष आत्मसर्पण कर दिया। मालवीय नगर से आप विधायक भारती पर हत्या के प्रयास, पत्नी पर अत्याचार, खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने, आपराधिक विश्वासघात, महिला की सहमति के बिना गर्भपात की कोशिश कराने, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी की धाराएं लगाई गई हैं।
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button