कोलकाता नाइट राइडर्स ने एक मैसेज से मिचेल स्टार्क को किया टीम से बाहर

आईपीएल 2018 को दूसरे सबसे महंगे गेंदबाज़ रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टार मिचेल स्टार्क को उनकी फ्रेंचाइज़ कंपनी कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज़ कर दिया है.

क्रिकबज़ की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार्क ने पत्रकारों को बताया कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें मैसेज द्वारा इस बात की जानकारी दी है कि आईपीएल के अगले संस्करण में वह टीम के लिए नहीं खेलेंगे.

कोलकाता की टीम ने इस बार स्टार्क को 9.40 करोड़ रुपये की बोली लगाकर टीम में शामिल किया था. लेकिन चोट के कारण वह पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे. वह इससे पहले 2016 और 2017 में भी चोट के कारण लीग में नहीं खेल पाए थे.

स्टार्क कोलकाता टीम से जुड़ने से पहले विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा थे.

28 वर्षीय स्टार्क ने यहां पत्रकारों से कहा, “दो दिन पहले ही मुझे कोलकाता के मालिक की तरफ से एक मैसेज आया था. मुझे कोलकाता नाइट राइडर्स के अनुबंध से रिलीज किया जा रहा है. फिलहाल तो मैं घर पर रहूंगा. मेरी चोट ज्यादा दिन तक नहीं रहने वाली. यह अच्छा मौका होगा शरीर को तरोताजा करने का और चोट को खुद ठीक होने देने के लिए.”

उन्होंने कहा, “यदि मैं अगले साल आईपीएल में नहीं खेलता हूं तो मेरे पास इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप के लिए खुद को तरोताजा रखने का यह अच्छा मौका होगा. इस समय मैं सिर्फ आस्ट्रेलिया के ज्यादा से ज्यादा टेस्ट और वनडे मैच खेलना चाहता हूं.”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button