कौन है बिट्टू भैया, जिसे गिरफ्तारी के समय सबसे ज्यादा पुकार रहा था विकास दुबे

लखनऊ। उज्जैन के महाकाल मंदिर से कानपुर देहात कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे के गिरफ्तार कर लिया गया है, अब उज्जैन पुलिस बिट्टू भैया की तलाश कर रही है, जिसका नाम विकास बार-बार गिरफ्तारी के समय दोहरा रहा था, पुलिस ने उज्जैन में 2 वकीलों को भी हिरासत में लिया है, पुलिस को शक है कि इन्हीं में से किसी का नाम बिट्टू भैया हो सकता है।

खुद सरेंडर किया

आपको बता दें कि विकास दुबे को आज महाकाल मंदिर में बड़े ही नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार किया गया है, उज्जैन पुलिस का दावा है कि विकास को गिरफ्तार किया गया है, vikas 56लेकिन जो फुटेज सामने आया है, उसे देखकर कहा जा रहा है कि विकास ने खुद ही सरेंडर किया है, या यूं कहें कि गिरफ्तार करवाया है।

जोर- जोर से चिल्लाने लगा

गिरफ्तारी से पहले विकास दूबे खुद ही महाकाल के शरण में जोर- जोर से चिल्लाने लगा, मैं हूं विकास दूबे कानपुर वाला, मुझे पकड़ लिया गया है, Vikas Ujjain1इस दौरान विकास बार-बार बिट्टू भैया का भी नाम लिया, उसने कहा कहां गये बिट्टू भैया, पुलिस को शक है कि विकास के साथ कोई शख्स था, जो बाद में फरार हो गया।

विकास का कनेक्शन तलाश रही पुलिस

यूपी का मोस्ट वांटेड अपराधी आखिरकार उज्जैन कैसे पहुंचा, इससे पर्दा उठना अभी बाकी है, इस बीच यूपी नंबर की एक गाड़ी उज्जैन से बरामद की गई है, जांच का एक सिरा इस गाड़ी से भी जुड़ गया है, बताया जा रहा है कि इस गाड़ी से 2 वकीन लखनऊ से उज्जैन पहुंचे थे, जिनसे उज्जैन पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों वकीलों से पूछा जा रहा है कि उज्जैन कब और क्यों आये, किस रास्ते से आये, कहीं रास्ते में रुके भी, बताया जा रहा है कि गाड़ी मनोज यादव के नाम पर है, जो लखनऊ के वकील हैं, फिलहाल कंफर्म नहीं है, कि दोनों वकीलों में मनोज यादव हैं या नहीं, फिलहाल लखनऊ पुलिस मनोज यादव के आवास पर पहुंच गई है।

खंगाले जा रहे रिकॉर्ड
उज्जैन पुलिस ने विकास दुबे के पास से एक बैग भी बरामद किया है, बैग में कपड़े, मोबाइल फोन, चार्जर और कुछ जरुरी कागजात मिले हैं, बताया जा रहा है कि इसी मोबाइल फोन के जरिये विकास अपने करीबियों से संपर्क कर रहा था, अब पुलिस इस फोन का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button