कौशांबी : डिप्टी सीएम केशव मौर्य के गृह जनपद में पुलिस के नाक के नीचे समाजवादी पार्टी छात्र संघ के जिलाध्यक्ष कप्तान यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका

जिला मुख्यालय मंझनपुर में सपाइयों ने जमकर लगाए सरकार विरोधी नारे, पुलिस को कानो कान नही लगी भनक, सीएम के पुतला दहन के बाद जागी पुलिस

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी में समाजवादी पार्टी के छात्र संघ के जिलाध्यक्ष कप्तान यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका है। बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के विरोध में आज जिला मुख्यालय मंझनपुर चौराहे पर सपाइयों ने पहले तो जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए उसके बाद सीएम योगी का पुतला दहन किया।
मंझनपुर कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर सपाई सरकार विरोधी नारेबाजी कर सीएम का पुतला फूंक दिया और पुलिस को कानो-कान भनक तक नही लगी। जब तक पुलिस को सीएम का पुतला फूंकने की भनक लगी तब तक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मौके से हट चुके थे।
मुख्यालय में हुए सीएम के पुतला दहन की खबर से पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने बिना समय गवाएं एक सपा कार्यकर्ता को पकड़ लिया। और मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्यवाई में जुट गई।
समाजवादी पार्टी छात्र संघ जिलाध्यक्ष कप्तान यादव ने देश प्रदेश में बढ़ती बेरोज़गारी और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सीधे सीएम योगी और पीएम नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया।
छात्र नेता ने कहा कि योगी मोदी की सरकार ने देश की जनता से झूठ बोलकर सत्ता हथियाया हैं। इस सरकार में किसान नौजवान सब बेरोज़गार हैं। व्यापारी व्यपार नही कर पा रहा हैं। उसी के विरोध में ये धरना-प्रदर्शन कर सीएम का पुतला दहन किया गया है।
रिपोर्ट- सैफ़ रिज़वी, जिला संवाददाता- कौशांबी
 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button