कौशांबी: बदमाशों ने की युवक हत्या, पहचान छुपाने के लिए तेजाब, प्राइवेट पार्ट भी काटा

यूपी के कौशांबी में सरायअकिल थाना क्षेत्र के दिया उपरहार गांव में एक युवक की बदमाशो ने धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई। उसके चेहरे और सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट को भी बदमाशों ने काट डाला।

पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर तेजाब डाला गया। युवक की नृशंस हत्या कर बदमाशों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

कानपुर देहात: महिला से प्यार का नाटक कर खेला’लव जिहाद’ का गंदा खेल

जानकारी के मुताबिक युवक जुमा की नमाज पढ़ने के बाद अचानक लापता हो गया था। परिजन उसकी खोजबीन कर रहे थे। आज सुबह ग्रामीणों ने रक्तरंजित उसका शव झाड़ियों में देखा तो हड़कंप मच गया।

बुलंदशहर: पुलिस और पशु तस्करों की मुठभेड़, 5 तस्कर गिरफ्तार

परिजन रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। हत्या की खबर मिलते ही सरायअकिल पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। नृशंस हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनंदन ने भी फील्ड यूनिट की टीम के साथ मामले की छानबीन की।

लखनऊ: सर्राफा दुकान मालिक अरुण कुमार के साथ लूट का प्रयास, पीट-पीटकर किया घायल

एसपी ने इंटेलिजेंस विंग व स्थानीय पुलिस को हत्यारों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए है। एसपी अभिनदंन ने बताया कि सरायअकिल के दिया उपरहार गांव में एक युवक शव मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया। आवश्यक कार्यवाई की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button