कौशांबी : वाइन शॉप पर युवक की बर्बर पिटाई का वीडियो वायरल, सवालों के कटघरे में कानून व्यवस्था

दबंगो की बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश में जुटी

कौशांबी : वाइन शॉप पर युवक की बर्बर पिटाई का वीडियो वायरल, सवालों के कटघरे में जनपद की कानून व्यवस्था

यूपी के कौशांबी में दबंगो के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हो चुके है कि उनके नजरो में शायद कानून व्यवस्था कोई मायने नही रखता है। ऐसा ही एक मामला मंझनपुर कोतवाली इलाके के ओसा चौराहे से सामने आया है, जहां शराब ठेके पर शराब लेने गए एज युवक को दबंगो ने लात-घूंसों से बड़ी ही बेरहमी से पीटा।

आस-पास खड़े कुछ लोग तमाशबीन बने रहे तो कुछ लोग उस युवक की हो रही बर्बर पिटाई का वीडियो शूट कर रहे थे। शराब ठेके पर युवक की बर्बर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारी हरकत में आए। अब अफसरों का दावा है कि मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हमारे संवाददाता सैफ रिज़वी ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल की तो पता चला दबंगो की बर्बरता का शिकार पीड़ित युवक मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के पाता गाँव रहने वाला जंगीलाल है। पीड़ित जंगीलाल ने बताया कि वह ओसा चौराहा के समीप अंग्रेजी शराब की दुकान पर शराब खरीदने गया था।

इस दौरान सेल्समैन उसे शराब की खुली बोतल देने लगा। जब जंगीलाल ने इसका विरोध किया तो वहां पर मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे लात-घुसो से बेरहमी से पीटा। इतना ही नही दबंगो ने शिक़ायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

वाइन शॉप पर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मंझनपुर कोतवाली पुलिस हरक़त में आई। पुलिस अब वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी हैं।

घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। पर साहब के इन दावो पर कैसे यकीन किया जाए। और न ही ये कोई पहला मामला है। इससे पहले भी जिला मुख्यालय से सटे चौराहों पर ऐसी घटनाओं का वीडियो वायरल हो चुका है।

पुलिस अधिकारी हर बार मीडिया से मुखातिब होकर दावे तो करते है, लेकिन समय के साथ उनके दावे भी दम तोड़ देता है। अब देखने वाली बात होगी कि आखिर ये हमलावर कब तक पुलिस के गिरफ्त में आते है।

रिपोर्ट- सैफ रिज़वी- जिला संवाददाता, कौशांबी

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button