कौशांबी : संदिग्ध दशा में विवाहिता ने फंदे पर लटक कर दी अपनी जान

कौशांबी : कौशांबी ज़िले में संदिग्ध दशा में विवाहिता ने छत के चुल्ले से लटक कर जान दे दी। विवाहिता का शव फंदे से लटका देख स्वजनों में रोना पीटना मच गया। घटना की जानकारी पाकर पहुंची।  पुलिस ने शव फंदे से नीचे उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुशांत ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि मौजूद हैं बॉलीवुड की ये तीन एक्ट्रेस, समन भेजेगी NCB

पिपरी के कटहुला गांव निवासी रोशन लाल पाल ने तीन साल पहले अपनी बेटी सीता देवी (25) की शादी सराय अकिल के रामलीला मैदान निवासी संजय पाल से की थी।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा कार्यकर्ताओं ने एसडीएम बीकेटी को सौंपा ज्ञापन

संजय मुंबई के पूना में रहकर किसी कंपनी में काम करता है। पत्नी सीता अपनी दो वर्षीय बेटी वैष्णवी और सास के साथ घर पर रहती थी। सांस सोनी के अनुसार सोमवार सुबह झाड़ू देने के दौरान बहु के पास से मोबाइल मिला था। सास सोनी को बहु पर शक था कि उसका किसी लड़के से अवैध संबंध हैं।

 

लखनऊ विकास प्राधिकरण जोन 5 के सहायक अभियंता एस. एन. प्रसाद का दिखा यह कारनामा

इसकी शिक़ायत उसने लड़की के परिजनों से की तो उन्होंने सीता से बातचीत की। मायके बात करने के बाद सीता नाराज होकर अपने कमरे में चली गई। और सास आंगनवाड़ी स्कूल में खाना बनाने चली गयी। बाद में पूना से लड़के का फोन आने पर बात करने के लिये जब घर गयी तो बहु ने दरवाजा नही खुला।

फाइबर और प्रोटीन युक्त ये हेल्दी फास्ट फूड आपके लिए हो सकते हैं लाभदायक, जरुर देखें

अनहोनी की आशंका पर सास ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने दरवाज़ा तोड़कर अंदर देखा तो उसका शव छत के चुल्ले के सहारे फंदे से लटकता मिला। फंदे से शव लटका देख सास रोने पीटने लगी। रोने की आवाज सुन पड़ोसियो भी जुट गए। पड़ोसियों की मदद से पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button