क्या सच में बिग बॉस 14 में नजर आएँगे फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाती, सामने आई ये बड़ी खबर…

Bigg Boss 14  जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है, और इसी के साथ फैंस का इंतजार भी खत्म होने वाला है. और इसी के साथ कंटेस्टेंट के नाम भी धीरे धीरे सामने आ रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाती यानी अजय. नागर भी इस बार का हिस्सा होंगे, उनके साथ 3 यूट्यूबर और भी हैं. हालांकि वो खुद इस शो को कई बार रोस्ट करते नजर आए हैं.

कैरी मिनाती भी बिग बॉस 14 में एक कंटेस्टेंट होंगे.  कैरी मिनाती और तीन अन्य यूट्यूबर बिग बॉस 14 का हिस्सा होंगे. अगर रिपोर्ट की मानें, तो ये सभी बिग बॉस के घर में घुसने से पहले इस वक्त मुंबई के एक होटल में क्वारंटीन हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान के साथ पहले एपिसोड के लिए शूटिंग 1 अक्टूबर से मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में होगी.

कैरी मिनाती अभी क्वारंटीन और 14 दिन बाद रियलिटी शो में शामिल होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस घर में जाने वाले सभी 14 कंटेस्टेंट्स का मेडिकल टेस्ट होगा और शूटिंग से पहले सब लोग क्वारंटीन रहेंगे. बिग बॉस 14 पूरे हफ्ते आएगा. यह शो वीक डेज में रात 10.30 बजे आएगा. वीकेंड में रात 9 बजे आएगा. इसमें हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम छिपा के रखे हैं. आधिकारिक तौर पर, इसका ऐलान नहीं हुआ है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button