क्या सच में सौम्या टंडन ने इस शो के लिए ‘भाबीजी घर पर हैं’ को कहा अलविदा ? पढ़े पूरी खबर

‘भाभी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन ने हाल ही में ये शो छोड़ दिया है। उन्होंने इस शो में करीब 5 साल काम किया। उन्होंने कहा कि अब वो नई चीजों पर हाथ आजमाना चाहती हैं। इसके चलते ये खबर फैल गई कि सौम्या को बिग बॉस 14 का ऑफर आया है इसलिए उन्होंने ये शो छोड़ने का फैसला किया।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से सौम्या टंडन ने इसबारे में बात की है। सौम्या ने बताया कि उन्होंने ‘बिग बॉस 14’ के लिए भाबीजी घर पर हैं नहीं छोड़ा था। सौम्या टंडन ने कहा, ”मुझे ‘बिग बॉस’ के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मुझे पहले भी कई बार शो की पेशकश की है।

‘भाबीजी घर पर हैं’ छोड़ने के पीछे का कारण निश्चित रूप से बिग बॉस नहीं है। यह बहुत ही पहले लिया गया निर्णय था और इसका ‘बिग बॉस’ से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन, मैं ‘बिग बॉस’ नहीं कर रही हूं। मुझे नहीं लगता कि यह मेरे लिए है। मुझे नहीं लगता कि मैं उसके लिए सक्षम हूं।”

शो छोड़ने पर उन्होंने अपनी फैमिली रियेक्शन के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा, ”मेरा परिवार बहुत खुश है। उनको भी ये लगता था कि मुझे शो छोड़ देना चाहिए और कुछ अलग ट्राई करना चाहिए। उनको लगता है कि मैंने काफी समय तक ये शो किया और मुझे और भी चीजें देखनी चाहिए, लाइफ में रिस्क लेना चाहिए और कुछ चैलेंजिंग करना चाहिए।”

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button