खिड़की से छात्राओं के कपड़े बदलते देख रहे थे मास्टर जी, जमकर हुई पिटाई

हाथरस। एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक की छात्राओं से छेडछाड़ के मामले में जमकर पिटाई की गई. उसे निलंबित भी कर दिया गया है. मामला जिले की तहसील सिकन्दराराऊ का है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में इसकी चर्चा हो रही है.

शिक्षा विभाग के अधिकारियों के मुताबिक यह स्कूल कक्षा आठ तक का है. स्कूल की छात्राओं को ड्रेस बांटी जा रही थी. छात्राओं ने ड्रेस छोटी-बड़ी होने की शिकायत हैडमास्टर से की थी, हैडमास्टर ने अध्यापकों से कहा कि छात्राओं को ड्रेस आपस में बदल कर दे दें.

इस बात को लेकर शिक्षक ओमेन्द्र ने एक कमरे में छात्राओं को कपड़े बदलने को कहा, खिड़की खुली थी. छात्राओं ने शिक्षक पर आरोप लगाया कि वह उन्हें कपड़े बदलते देख रहे थे. इस घटना की सूचना छात्राओं ने अपने परिवारीजनों को दी.

जिसके बाद गांव के लगभग एक दर्जन अभिभावक स्कूल आ गये और उन्होंने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना हाथरस के बेसिक शिक्षा अधिकारी हरीश्चन्द्र को दे दी गई.  हरीश्चन्द्र ने स्कूल पहुंचकर पूरी जानकारी प्राप्त की और घटना सही पाये जाने पर शिक्षक ओमेन्द्र सिंह को निलम्बित करने के आदेश दे दिए. छात्राओं के परिजनों ने हसायन के थाना प्रभारी अवधेश कुमार सिंह को शिक्षक के विरूद्ध कार्यवाही करने की तहरीर दी है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button