खुद अपने नेता ही कर रहे हैं हार्दिक का विरोध

hardik-patel2तहलका एक्सप्रेस

अहमदाबाद। गुजरात में पटेलों के लिए ओबीसी कोटा मांग रहे हार्दिक पटेल की मुश्किलें दिनोंदिन बढ़ती जा रही हैं। उनके प्रस्तावित उलटे दांडी मार्च का स्थानीय स्तर पर विरोध पहले ही शुरू हो चुका है, वहीं पटेलों के भीतर ही नए गुट उभर आए हैं।

एक गुट ने तो हार्दिक की अगुआई वाली पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएएस) को ही भंग करने की आवाज बुलंद की है। साथ ही, सरकार भी हार्दिक पर पाटीदारों की मीटिंग न बुलाने का दबाव बना रही है।

 गुजरात में पाटीदार आंदोलन के रफ्तार पकड़ने के बाद से पहली बार ऐसा हुआ जब हार्दिक को अपने ही समुदाय के नेताओं का विरोध झेलना पड़ा। गुरुवार को हार्दिक एसजी हाइवे पर उमिया कैंपस में एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

इसमें लोगों के दो अलग-अलग समूह हार्दिक के विचारों और कही बातों से मतभेद जता रहे थे। एक ग्रुप तो हार्दिक पर नाराजगी जताकर मीटिंग छोड़कर ही चला गया। वहीं, दूसरे ग्रुप ने मांग रखी कि हार्दिक की अगुआई वाली समिति को भंग किया जाए।

असल में पटेलों का एक ग्रुप एलडी पटेल को सपोर्ट करता है जबकि एक हार्दिक के साथ है। एक अन्य ग्रुप नया मंच बनाने की मांग कर रहा है। इस तरह पटेलों के आंदोलन में ही फूट पड़ती दिख रही है।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button