खुले आम बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस करती नजर आई इस एक्टर की बहन, फोटो देख शर्मिदा हुआ परिवार

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी और एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन वह अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ की उनके बॉयफ्रेंड के साथ एक बार फिर फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

दोनों ने जो पोज दिया है उसके देखकर किसी भी नजरें उन पर टिक जाएं। कृष्णा श्रॉफ इन दिनों बॉयफ्रेंड एबन को डेट कर रही हैं। एबन के प्यार में कृष्णा बेहद पागल है और उनके साथ अपनी तस्वीरें खूब शेयर करती हैं। इन दिनों बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। बीते दिनों इस कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

ऐसा इसलिए था क्योंकि कृष्णा ने अचानक ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी थीं। जिसके बाद ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि अब ऐसा नहीं है।

कृष्णा और एबन हायम्स पहली बार मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रॉन्ट में मिले थे। इसके बाद दोनों मे बातचीत शुरू हुई और वो लोग मिलने लगे। एबन हायम्स ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं। टाइगर श्रॉफ और एबन हायम्स के रिश्ते को श्रॉफ परिवार ने भी मंजूरी दे दी है।

 

 

 

 

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button