गणपति विसर्जन में सलमान खान ने स्‍वरा भास्‍कर और डेजी शाह के साथ किया जमकर Dance

मंगलवार को मुंबई में डेढ़ दिन के गणपति का विसर्जन धूम-धाम से किया गया. ऐसे में हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने घर विराजे गणपति बप्‍पा को विदाई दी. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा हर साल गणपति बप्‍पा को अपने घर स्‍थापित करती हैं. इस बार भी ऐसा हुआ और डेढ़ दिन के गणपति का विर्सनज किया गया. मंगलवार को गणपति विसर्जन के दौरान शिल्‍पा शेट्टी ने गणपति बप्‍पा का विसर्जन ढोल-नगाड़ों की ताल के साथ किया. मंगलवार को मुंबई में बारिश भी जमकर हुई लेकिन बारिश भी सलमान खान को मजेदार अंदाज में डांस करने से रोक नहीं पाई.

सलमान खान गणपति विसर्जन के दौरान एक्‍ट्रेस डेजी शाह और स्‍वरा भास्‍कर के साथ मजेदार अंदाज में नाचते हुए दिखे. पहले तो सलमान टोपी पहनकर नाचते रहे, लेकिन फिर ऐसी तान चढ़ी कि सलमान ने अपनी टोपी अपने मुंह में ले ली. झमाझम होती बारिश में सभी धूमधाम से नाचते हुए दिखे. गणपति बप्‍पा की विदाई में सलमान खान के साथ उनका पूरा परिवार साथ नजर आया. ढोल की हर बीट पर सलमान खान किसी प्रोफेश्‍नल डांसर की तरह नाचते नजर आ रहे थे. आप भी देखें सलमान खान का यह मजेदार वीडियो.

बप्‍पा की विदाई से पहले खान परिवार ने आरती की जिसमें हेलन, सोहेल खान, अरबाज खान, आयुष शर्मा, अर्पिता खान शर्मा, डेजी शाह, स्‍वरा भास्‍कर और अतुल अग्निहोत्री समेत कई सदस्‍य शामिल हुए. बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग राजस्‍थान में चल रही है. लेकिन गणेशोत्‍सव के दौरान अपने परिवार का साथ पाने के लिए सलमान मुंबई वापस लौट आए हैं.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button