गर्ल्स को बहुत लुभा रही ये स्टाइलिश फिंगर रिंग

ज्यादातर गर्ल्स अंगुली में रिंग पहनना पसंद करती है। जो की सिम्पल होती है। लेकिन अब सिम्पल रिंग स्टाइलिश और ट्रेंडी हो गई है। इस सिम्पल रिंग को स्टाइलिश लुक दिया गया है जो की गर्ल्स को बहुत लुभा रही है।

Image result for फिंगर रिंग से करे

ये दिखने में स्टाइलिश है लेकिन आप इस रिंग को हर जगह और हर ड्रेस मे सेम नहीं पहन सकते है आप इसे कॉलेज लुक से पार्टी वेयर तक डिफरेंट लुक के साथ डिफरेंट रिंग पहन सकते है। ये रींग ब्रेसलेट के साथ जुडी होती है, रिंग बिच की अंगुली में पहनी जाती है। इस रिंग को वन फिंगर ब्रेसलेट रिंग कहते है। इस ब्रेसलेट को आप कॉलेज या ऑफिस में कैरी कर सकते है इस फिंगर रिंग से हाथ सुंदर दीखते है। इसी तरह 2 या 3 फिंगर ब्रेसलेट रिंग आते है जो आप पार्टी में पहन सकते ह।

फिंगर ब्रेसलेट रिंग
यदि आप पार्टी मे विंटेज ड्रेस पहन रहे है तो आप थ्री फिंगर ब्रेसलेट रिंग कैरी करे ये बहुत डिफ़्रेंट और पार्टी वेयर लूक देगा। थ्री फिंगर ब्रेसलेट रिंग मे तीन अंगुली मे रिंग पहनी जाती है और तीनों रिंग ब्रेसलेट से अटैच रहती है। यदि आप साड़ी पहन रहे है तो स्टोन वाले 3फिंगर रिंग कैरी कर सकते है जो ट्रेडीशनल लूक के साथ अट्रैक्टिव लूक देगा।

फिंगर ब्रेसलेट रिंग
अगर आप कॉलेज मे रिंग कैरी करना चाहते है तो आप इस रिंग को कैरी कर सकते है इस रिंग को फॉर्मल और जीन्स टॉप के साथ कैरी कर सकते है। वन फिंगर ब्रेसलेट रिंग एक अंगुली मे पहनी जाती है जो ब्रेसलेट से अटैच होती है।

नकल रिंग
अंगुलिओ के जोड़ो को मिला के इस रिंग को कैरी की जाती है जो की बहुत चलन मे है। इसमे कई टाइप के रिंग आते है। स्टोन रिंग को आप अपने ड्रेस के हिसाब से कैरी कर सकते है। और इसमे सिरो से नुकीले रिंग भी आते है जो आप हर ड्रेस पे कैरी नही कर सकते है इसे फंकी लूक के लिए कैरी कर सकते है। फिंगर रिंग बाजार मे आपको आसानी से मिल जाएगा।

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button