गाजियाबादः आधी रात में पिता ने सरिये से पीट-पीटकर बेटे को मार डाला

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद जिले में एक पिता ने अपने जवान बेटे को लोहे के सरिये से पीट-पीट कर मार डाला. बेटे की जान लेने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मृतक की मां ने पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी पिता की तलाश की जा रही है.

वारदात गाजियाबाद के लोनी कस्बे की है, जहां पुलिस को सुबह 4 बजे मृतक की मां ने हत्या की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो मृतक अशफाक की लहूलुहान लाश वहां पड़ी थी. ट्रोनिका सिटी की पूजा कॉलोनी में स्थित 50 गज के मकान में अब्दुल रहीम का परिवार रहता है. उसकी एक बेटी और तीन बेटे हैं.

अब्दुल रहीम ने कुछ दिन पहले अपनी बेटी की शादी की थी. इस दौरान उसके ऊपर कुछ कर्ज हो गया था. जिसे चुकाने के लिए अब्दुल रहीम ने 50 गज मकान में से 25 गज मकान बेच दिया. इसी बात को लेकर अब्दुल रहीम का 21 वर्षीय बड़ा बेटा अशफाक नाराज था.

बताया जा रहा है कि अशफाक रोजाना शराब के नशे में अपने पिता अब्दुल रहीम से बाकी 25 गज जमीन को उसके नाम करने की मांग करता था. इस बात को लेकर घर में काफी विवाद होने लगा. बीते 2 दिन से घर में काफी झगड़ा हो रहा था. अशफाक और अब्दुल रहीम के बीच मारपीट भी हुई.

झगड़ के बाद अशफाक मकान की छत पर जाकर सो गया. देर रात अब्दुल रहीम ने लोहे के सरिये से अशफाक के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर डाले. जिससे अशफाक की मौके पर ही मौत हो गई. अब्दुल रहीम मौके से फरार हो गया. अशफाक की मां ने पुलिस को वारदात की ख़बर दी. अब पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 

देश-विदेश की ताजा ख़बरों के लिए बस करें एक क्लिक और रहें अपडेट 

हमारे यू-टयूब चैनल को सब्सक्राइब करें :

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें :

कृपया हमें ट्विटर पर फॉलो करें:

हमारा ऐप डाउनलोड करें :

हमें ईमेल करें : [email protected]

Related Articles

Back to top button